1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इशांत शर्मा ने फ्लाइट में बैग खोला, विराट कोहली ने ले लिए मजे- Viral Video….

इशांत शर्मा ने फ्लाइट में बैग खोला, विराट कोहली ने ले लिए मजे- Viral Video….

भारतीय टीम टेस्ट मैचों और वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच गई है। इस दौरान का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है, जिसमें भारतीय टेस्ट टीम की दक्षिण अफ्रीका तक के ट्रैवल की मौज मस्ती दिखाई गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम टेस्ट मैचों और वनडे मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका(South Africa) पहुंच गई है। इस दौरान का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है, जिसमें भारतीय टेस्ट टीम की दक्षिण अफ्रीका तक के ट्रैवल की मौज मस्ती दिखाई गई है। फ्लाइट के बीच में इशांत शर्मा जैसे ही अपना बैग खोलते हैं, टेस्ट कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) उनके पास पहुंचकर मजे लेने लगते हैं। इशांत के बैग में चप्पल से लेकर सारी चीजें भरी हुई थीं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज खेला जाएगा पहला टी20 मैच, ऐसे देखें लाइव

विराट उनका मजा लेते हुए कहते हैं कि इशांत इस बैग के साथ दुनिया के किसी कोने में भी भाग सकते हैं। इस वीडियो में मयंक अग्रवाल(Mayank Agrwal) ने बताया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद उन्होंने ब्रेक में क्या कुछ किया। जबकि चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि वह कैसे सोने की कोशिश कर रहे हैं और सो नहीं पा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका पहुंचने के बाद टीम बायो बबल बस में बैठकर उस रिजॉर्ट में पहुंची, जहां उन्हें क्वारंटाइन होना है। उस रिजॉर्ट में टीम इंडिया(Team India) का शानदार स्वागत हुआ। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से खेली जानी है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...