‘इश्कबाज़’ के ओमकारा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई

इश्कबाज़,ओमकारा ओबरॉय
‘इश्कबाज़’ के ओमकारा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई

मुंबई। टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में ओमकारा ओबरॉय के किरदार में नजर आने वाले कुणाल जयसिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड भारती कुमार से गुपचुप सगाई कर ली है। रविवार को कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। फिलहाल अभी शादी कि डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन शादी इसी साल होनी है।

साल 2012 के शो ‘द बडी प्रोजेक्ट’ में कुणाल और भारती की पहली मुलाकात हुई थी। काफी समय तक दोस्ती के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है। दोनों की फैमिली चाहती है कि जल्दी से शादी हो जाए।

‘द बडी प्रोजेक्ट’ में कुणाल ने रणबीर शेरगिल का किरदार निभाया और उनका पेयर पलक जैन के साथ था। वहीं, इसी शो में भारती ने किया का रोल प्ले किया था और वे फहाद अली के अपोजिट थीं। कुणाल ने ‘ये है आशिकी’ (2014), ‘डोली अरमानों की’ (2015), ‘ट्विस्ट वाला लव’ (2015), ‘सावधान इंडिया’ (2016) सहित सीरियलों में काम किया है।

{ यह भी पढ़ें:- रेट्रो अंदाज़ में नज़र आए इश्कबाज़ के स्टार्स, देखिए न्यू लुक }

{ यह भी पढ़ें:- ‘इश्कबाज़’ की इस एक्ट्रेस ने चाइल्डहुड फ्रेंड से रचाई शादी, देखें फ़ोटोज़ }

मुंबई। टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में ओमकारा ओबरॉय के किरदार में नजर आने वाले कुणाल जयसिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड भारती कुमार से गुपचुप सगाई कर ली है। रविवार को कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। फिलहाल अभी शादी कि डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन शादी इसी साल होनी है। साल 2012 के शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की पहली मुलाकात हुई थी। काफी समय तक…
Loading...