‘इश्कबाज़’ के ओमकारा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई

इश्कबाज़,ओमकारा ओबरॉय
‘इश्कबाज़’ के ओमकारा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई

मुंबई। टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में ओमकारा ओबरॉय के किरदार में नजर आने वाले कुणाल जयसिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड भारती कुमार से गुपचुप सगाई कर ली है। रविवार को कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। फिलहाल अभी शादी कि डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन शादी इसी साल होनी है।

साल 2012 के शो ‘द बडी प्रोजेक्ट’ में कुणाल और भारती की पहली मुलाकात हुई थी। काफी समय तक दोस्ती के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है। दोनों की फैमिली चाहती है कि जल्दी से शादी हो जाए।

‘द बडी प्रोजेक्ट’ में कुणाल ने रणबीर शेरगिल का किरदार निभाया और उनका पेयर पलक जैन के साथ था। वहीं, इसी शो में भारती ने किया का रोल प्ले किया था और वे फहाद अली के अपोजिट थीं। कुणाल ने ‘ये है आशिकी’ (2014), ‘डोली अरमानों की’ (2015), ‘ट्विस्ट वाला लव’ (2015), ‘सावधान इंडिया’ (2016) सहित सीरियलों में काम किया है।

Ishqbaaz Actor Kunal Jaisingh Engaged To Girlfriend Bharti Kumar :

मुंबई। टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में ओमकारा ओबरॉय के किरदार में नजर आने वाले कुणाल जयसिंह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड भारती कुमार से गुपचुप सगाई कर ली है। रविवार को कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी। फिलहाल अभी शादी कि डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन शादी इसी साल होनी है। साल 2012 के शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की पहली मुलाकात हुई थी। काफी समय तक दोस्ती के बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है। दोनों की फैमिली चाहती है कि जल्दी से शादी हो जाए। 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल ने रणबीर शेरगिल का किरदार निभाया और उनका पेयर पलक जैन के साथ था। वहीं, इसी शो में भारती ने किया का रोल प्ले किया था और वे फहाद अली के अपोजिट थीं। कुणाल ने 'ये है आशिकी' (2014), 'डोली अरमानों की' (2015), 'ट्विस्ट वाला लव' (2015), 'सावधान इंडिया' (2016) सहित सीरियलों में काम किया है।