सैनिकों के घायल होने पर इजरायल ने गाजा पर हमला किया

सैनिकों के घायल होने पर इजरायल ने गाजा पर हमला किया
सैनिकों के घायल होने पर इजरायल ने गाजा पर हमला किया

जेरूसलम। इजरायल की सेना ने रविवार को कहा कि उसने गाजा में हमास के 18 ठिकानों पर हमले किए हैं। इजरायल ने यह हमला  इजरायल व फिलिस्तीनी इलाके पर लगी बाड़ के पास विस्फोटक में अपने चार सैनिकों के घायल होने के जवाब में किया। सूत्रों के मुताबिक, फिलिस्तीनी मेडिकल सूत्रों ने कहा कि शनिवार की रात हुए हमले में कम से कम दो युवक मारे गए।

इजरायल के सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि हमले रविवार सुबह तक जारी रहे। यह हमले एक विस्फोट के जवाब में किए गए, जिसे बाड़ के निकट लिगाया था। इजरायली सैनिक एक संदिग्ध झंडे को हटाने गए थे जब यह विस्फोट हुआ। इसमें चार सैनिक घायल हुए। इसके बाद इजरायली वायुसेना ने बड़े स्तर पर हमला शुरू किया। सैन्य प्रवक्ता ने कहा, “इजरायल रक्षा बल इस घटना को गंभीरता से देख रहा है।”

{ यह भी पढ़ें:- पाक आर्मी कमांडर ने इजरायल को दी धमकी, कहा- मिनटों में यहूदियों को उखाड़ फेकेंगे }

प्रवक्ता ने कहा, “हमास आतंकवादी संगठन इस घटना व इसके परिणाम के लिए जिम्मेदार हैं।”

{ यह भी पढ़ें:- यरुशलम: अमेरिकी दूतावास के उद्घाटन से पहले हिंसक झड़प, 37 फिलिस्तीनियों की मौत }

जेरूसलम। इजरायल की सेना ने रविवार को कहा कि उसने गाजा में हमास के 18 ठिकानों पर हमले किए हैं। इजरायल ने यह हमला  इजरायल व फिलिस्तीनी इलाके पर लगी बाड़ के पास विस्फोटक में अपने चार सैनिकों के घायल होने के जवाब में किया। सूत्रों के मुताबिक, फिलिस्तीनी मेडिकल सूत्रों ने कहा कि शनिवार की रात हुए हमले में कम से कम दो युवक मारे गए। इजरायल के सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि हमले रविवार सुबह तक जारी रहे।…
Loading...