इस्राइल: आतंकियों ने फिर दागी मिसाइलें, जवाबी हवाई हमले में हमास के कई ठिकाने तबाह

Capture
इस्राइल: आतंकियों ने फिर दागी मिसाइलें, जवाबी हवाई हमले में हमास के कई ठिकाने तबाह

नई दिल्ली। इस्राइली सेना ने गाजा पट्टी से दागे गए राकेट के जवाब में बुधवार को गाजा में हमास के ठिकानों पर हवाई हमले किए। इजरायली सेना ने कहा कि दक्षिणी गाजा पट्टी में इन हवाई हमलों में हथियार बनाने वाली एक इकाई समेत हमास के कई ठिकानों को निशाना बनाया गया। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा हमला है। एक महीने में तीसरा हमला है।

Israel Terrorists Again Fire Missiles Destroy Several Hamas Hideouts In Counter Attack :

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हर हमले का सख्ती से जवाब देने की चेतावनी दी थी जिसके बाद यह हवाई हमले किए गए। इजरायली बलों और फलीस्तीनी आतंकवादियों के बीच लगातार दो दिनों तक चले संघर्ष का जिक्र करते हुए नेतन्याहू ने एक बयान में कहा था, ‘अगर गाजा में किसी को लगता है कि वह ऑपरेशन ब्लैक बेल्ट के खिलाफ अपना सिर उठा सकते हैं तो यह उनकी गलतफहमी है।’

सेना ने मंगलवार को कहा, ‘गाजा पट्टी से इजरायली क्षेत्र में दो रॉकेट दागे गए थे। इस सप्ताह में रॉकेट दाग कर संघर्षविराम तोड़ने की यह दूसरी घटना थी।’ इजरायल ने मंगलवार को एक अभियान में इस्लामी जिहाद के एक सर्वोच्च कमांडर की हत्या कर दी थी। इस हमले के तुरंत बाद इस्लामी जिहाद द्वारा इजरायल में सैंकड़ों की संख्या में जवाबी रॉकेट हमले किए गए।  
 

नई दिल्ली। इस्राइली सेना ने गाजा पट्टी से दागे गए राकेट के जवाब में बुधवार को गाजा में हमास के ठिकानों पर हवाई हमले किए। इजरायली सेना ने कहा कि दक्षिणी गाजा पट्टी में इन हवाई हमलों में हथियार बनाने वाली एक इकाई समेत हमास के कई ठिकानों को निशाना बनाया गया। एक सप्ताह के भीतर यह दूसरा हमला है। एक महीने में तीसरा हमला है। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हर हमले का सख्ती से जवाब देने की चेतावनी दी थी जिसके बाद यह हवाई हमले किए गए। इजरायली बलों और फलीस्तीनी आतंकवादियों के बीच लगातार दो दिनों तक चले संघर्ष का जिक्र करते हुए नेतन्याहू ने एक बयान में कहा था, 'अगर गाजा में किसी को लगता है कि वह ऑपरेशन ब्लैक बेल्ट के खिलाफ अपना सिर उठा सकते हैं तो यह उनकी गलतफहमी है।' सेना ने मंगलवार को कहा, 'गाजा पट्टी से इजरायली क्षेत्र में दो रॉकेट दागे गए थे। इस सप्ताह में रॉकेट दाग कर संघर्षविराम तोड़ने की यह दूसरी घटना थी।' इजरायल ने मंगलवार को एक अभियान में इस्लामी जिहाद के एक सर्वोच्च कमांडर की हत्या कर दी थी। इस हमले के तुरंत बाद इस्लामी जिहाद द्वारा इजरायल में सैंकड़ों की संख्या में जवाबी रॉकेट हमले किए गए।