अमिताभ बच्चन संग सेल्फी लिए इज़राइल पीएम, कही ये खास बात

नई दिल्ली। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को मुंबई में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों से मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी सारा भी मौजूद थीं। इस मौके पर नेतन्याहू ने कहा कि पूरी दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है। मैं भी बॉलीवुड को प्यार करता हूं और खासतौर से महानायक अमिताभ बच्चन से मिलकर काफी खुशी हुई।

पीएम नेतन्याहू से इस मुलाकात में अमिताभ बच्चन समेत ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबरॉय, प्रसून जोशी और कई फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं।

इस दौरान नेतन्याहू ने अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या पर बोलते हुए कहा कि वो इस मुलाकात से काफी खुश हैं। वो अमिताभ बच्चन के जलवे से खासे प्रभावित हुए। उन्होंने खुद ये बताया कि अमिताभ के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या उनके मुकाबले 30 मिलियन ज्यादा है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान समर्थक ने अभिषेक बच्चन का Twitter अकाउंट किया हैक, लगाया तुर्की का झंडा }

बातचीत के दौरान सिनेमा में अपने निवेश की बात करते हुए नेतन्याहू ने यह भी कहा कि इजरायल में लोग बॉलीवुड के दीवाने हैं और वो चाहते हैं कि बॉलीवुड इजरायल का भी रुख करे। इजरायली पीएम ने आश्वासन देते हुए कहा कि इजरायल भारत को बॉलीवुड के लिए बेहतर तकनीक के साथ-साथ क्रिएटिविटी का भी मौका देगा।

{ यह भी पढ़ें:- भारत पहुंचे इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, पीएम मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया स्वागत }

Loading...