इजरायल ने सीरिया के सैन्यअड्डे पर दागी मिसाइल

iraea

दिल्ली। इजरायल ने सोमवार देर रात सीरिया के दमिश्क के पास सैन्यअड्डे पर मिसाइल दागी। सूत्रों के हवाले से बताया कि सीरिया की वायुसेना ने इस हमले का माकूल जवाब दिया, जिसके तहत दमिश्क से लगभग आठ किलोमीटर पश्चिमोत्तर में जामराया के सैन्यअड्डे को निशाना बनाने वाली छह में से तीन मिसाइलों को नष्ट कर दिया गया।

दमिश्क के लोगों ने आधीरात के आसपास हवाई हमलों के दौरान विस्फोटों की आवाज सुनी। गौरतलब है कि पांच मई 2013 को इजरायल के हवाई हमलों में जामराया का सैन्य अनुसंधान केंद्र नष्ट हो गया था। इस हमले से दो दिन पहले इजरायल ने दमिश्क के दक्षिणपश्चिमी इलाके किश्वेह में एक और सैन्यअड्डे पर हमला किया था।

{ यह भी पढ़ें:- पाक आर्मी कमांडर ने इजरायल को दी धमकी, कहा- मिनटों में यहूदियों को उखाड़ फेकेंगे }

इजरायली अधिकारियों ने कई बार कहा है कि वे सीमाओं के पास ईरान के किसी तरह की दखल को स्वीकार नहीं करेंगे सीरिया सरकार गोलान हाइट्स के पास विद्रोहियों की मदद करने के लिए इजरायल पर आरोप लगाता रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- यरुशलम: अमेरिकी दूतावास के उद्घाटन से पहले हिंसक झड़प, 37 फिलिस्तीनियों की मौत }

दिल्ली। इजरायल ने सोमवार देर रात सीरिया के दमिश्क के पास सैन्यअड्डे पर मिसाइल दागी। सूत्रों के हवाले से बताया कि सीरिया की वायुसेना ने इस हमले का माकूल जवाब दिया, जिसके तहत दमिश्क से लगभग आठ किलोमीटर पश्चिमोत्तर में जामराया के सैन्यअड्डे को निशाना बनाने वाली छह में से तीन मिसाइलों को नष्ट कर दिया गया। दमिश्क के लोगों ने आधीरात के आसपास हवाई हमलों के दौरान विस्फोटों की आवाज सुनी। गौरतलब है कि पांच मई 2013 को इजरायल…
Loading...