इजरायली सेना की जवाबी कार्रवाई में तीन फिलिस्तीनियों की मौत

isral
इजरायली सेना की जवाबी कार्रवाई में तीन फिलिस्तीनियों की मौत

नई दिल्ली। उत्तरी गाजा पट्टी में इजराइली सैनिकों के हमले में फलस्तीन के तीन लोग मारे गए। फलस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। इससे कुछ घंटों पहले इजराइल की ओर तीन रॉकेट दागे गए थे। मंत्रालय ने बताया कि एक अन्य फिलिस्तीनी गोलीबारी में घायल हो गया और अस्पताल में भर्ती है।

Israeli Troops Retortion Kill 3 Palestinians Near Gaza Fence :

इजराइली सेना ने बताया कि उत्तरी गाजा पट्टी में सीमा के करीब कई सशस्त्र संदिग्धों पर युद्धक हेलीकॉप्टर और टैंक से हमला किया गया। सेना ने टि्वटर पर पोस्ट किए एक बयान में कहा, ”हमने गाजा से इजराइली सीमा की ओर बढ़ रहे सशस्त्र संदिग्धों की पहचान की है। हमने उनकी तरफ गोलीबारी की।

यह ताजा हमला तब हुआ है जब हमास शासित गाजा पट्टी में फलस्तीनियों ने शनिवार देर रात दक्षिणी इजराइल में तीन रॉकेट दागे। इजराइली सेना ने बताया कि 24 घंटे में यह दूसरा हमला है। सेना ने बताया कि गाजा पट्टी से इजराइली क्षेत्र में तीन रॉकेट दागे गए। आयरन डोम हवाई रक्षा प्रणाली ने दो रॉकेटों को नष्ट कर दिया।

नई दिल्ली। उत्तरी गाजा पट्टी में इजराइली सैनिकों के हमले में फलस्तीन के तीन लोग मारे गए। फलस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। इससे कुछ घंटों पहले इजराइल की ओर तीन रॉकेट दागे गए थे। मंत्रालय ने बताया कि एक अन्य फिलिस्तीनी गोलीबारी में घायल हो गया और अस्पताल में भर्ती है। इजराइली सेना ने बताया कि उत्तरी गाजा पट्टी में सीमा के करीब कई सशस्त्र संदिग्धों पर युद्धक हेलीकॉप्टर और टैंक से हमला किया गया। सेना ने टि्वटर पर पोस्ट किए एक बयान में कहा, ''हमने गाजा से इजराइली सीमा की ओर बढ़ रहे सशस्त्र संदिग्धों की पहचान की है। हमने उनकी तरफ गोलीबारी की। यह ताजा हमला तब हुआ है जब हमास शासित गाजा पट्टी में फलस्तीनियों ने शनिवार देर रात दक्षिणी इजराइल में तीन रॉकेट दागे। इजराइली सेना ने बताया कि 24 घंटे में यह दूसरा हमला है। सेना ने बताया कि गाजा पट्टी से इजराइली क्षेत्र में तीन रॉकेट दागे गए। आयरन डोम हवाई रक्षा प्रणाली ने दो रॉकेटों को नष्ट कर दिया।