खाते में बड़ी रकम जमा करने वाले भाजपा नेता के घर आयकर की छापेमारी

It Department Raided Bjp Leaders Place

भोपाल: आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार को मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील वासवानी के बैरागढ़ स्थित आवास पर छापा मारा। सुबह तड़के हुई आयकर विभाग की छापेमारी को 6 सदस्यीय टीम ने अंजाम दिया। उनके घर के अलावा आयकर विभाग की टीमों ने उनके होटल और उस बैंक में भी कार्रवाई की जहां वासवानी का अकाउंट और लाकर मौजूद हैं। आयकर विभाग को वासवानी के द्वारा बैंक में बड़ी मात्रा में पुराने नोट जमा करने की जानकारी मिली थी। सुशील वासवानी पूर्व में राज्य आवास संघ के उपाध्यक्ष रहे हैं।




सूत्रों की माने तो आयकर की छापेमारी के दौरान करोड़ों की संपत्ति मिलने के बाद वासवानी मुश्किलों मे घिरते दिख रहे हैं। वासवानी के पास कुल तीन मकान है जिनकी कीमत लगभग 20 करोड़ आंकी जा रही है, ये सारे मकान शहर के पाश इलाके में है। साथ ही साथ वासवानी कई होटल व शोरूम के मालिक भी है।




वासवानी पर आरोप है कि 8 नवंबर के बाद उन्होंने कोऑपरेटिव बैंक के अपने खाते में अधिक पैसा कैश के रूप में जमा किया था। जिसे आयकर विभाग की मॉनीटरिंग में ट्रैक किया गया। वासवानी के आयकर विभाग के शिकंजे में आने के बाद से मध्यप्रदेश भाजपा की साख पर बट्टा लगता दिख रहा है। वहीं पार्टी इस मामले को एक प्रक्रिया के तौर पर देखे जाने की बात कह रही है।

भोपाल: आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार को मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील वासवानी के बैरागढ़ स्थित आवास पर छापा मारा। सुबह तड़के हुई आयकर विभाग की छापेमारी को 6 सदस्यीय टीम ने अंजाम दिया। उनके घर के अलावा आयकर विभाग की टीमों ने उनके होटल और उस बैंक में भी कार्रवाई की जहां वासवानी का अकाउंट और लाकर मौजूद हैं। आयकर विभाग को वासवानी के द्वारा बैंक में बड़ी मात्रा में पुराने नोट जमा करने की जानकारी…