खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होना बहुत सम्मान की बात: रोहित शर्मा

rohit
खेल रत्न के लिए नॉमिनेट होना बहुत सम्मान की बात: रोहित शर्मा

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खुद को खेल के सर्वोच्च सम्मान ‘राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार’ (Khel Awards 2020) के लिए नॉमिनेट किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को इस पुरस्कार के लिए रोहित के नाम की सिफारिश की।

It Is A Great Honor To Be Nominated For Khel Ratna Rohit Sharma :

बीते कुछ सालों में रोहित शर्मा ने अपने प्रदर्शन की गहरी छाप छोड़ी है। टि्वटर पर रोहित शर्मा का एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें रोहित ने इस देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार के लिए अपने नाम की सिफारिश होने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रोहित ने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा सम्मानित और कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं कि बीसीसीआई ने राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड के लिए मेरे नाम की सिफारिश की है। मैं बीसीसीआई, अपने साथी खिलाड़ियों, सपॉर्टिंग स्टाफ, फैन्स प्रशंसकों और अपने परिजनों को धन्यवाद देता हूं, जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।’

बीते साल इंग्लैंड में आयोजित हुए वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने 5 शतक लगाने का कारनामा भी किया था। किसी एक वर्ल्ड कप में सर्वाधिक शतक लगाने का यह विश्व कीर्तिमान है। रोहित के अलावा उनके साथी ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और महिला क्रिकेट की ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा के नाम की भी अर्जुन अवॉर्ड के लिए सिफारिश की गई है।

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खुद को खेल के सर्वोच्च सम्मान 'राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार' (Khel Awards 2020) के लिए नॉमिनेट किए जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि वह खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को इस पुरस्कार के लिए रोहित के नाम की सिफारिश की। बीते कुछ सालों में रोहित शर्मा ने अपने प्रदर्शन की गहरी छाप छोड़ी है। टि्वटर पर रोहित शर्मा का एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें रोहित ने इस देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार के लिए अपने नाम की सिफारिश होने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रोहित ने कहा, 'मैं बहुत ज्यादा सम्मानित और कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं कि बीसीसीआई ने राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड के लिए मेरे नाम की सिफारिश की है। मैं बीसीसीआई, अपने साथी खिलाड़ियों, सपॉर्टिंग स्टाफ, फैन्स प्रशंसकों और अपने परिजनों को धन्यवाद देता हूं, जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।' बीते साल इंग्लैंड में आयोजित हुए वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने 5 शतक लगाने का कारनामा भी किया था। किसी एक वर्ल्ड कप में सर्वाधिक शतक लगाने का यह विश्व कीर्तिमान है। रोहित के अलावा उनके साथी ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और महिला क्रिकेट की ऑलराउंडर खिलाड़ी दीप्ति शर्मा के नाम की भी अर्जुन अवॉर्ड के लिए सिफारिश की गई है।