1. हिन्दी समाचार
  2. लखनऊ की सड़कों पर BIG B को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन…

लखनऊ की सड़कों पर BIG B को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन…

It Is Difficult To Recognize Big B On The Streets Of Lucknow

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का बेहद लोकप्रिय डाइलॉग तो आपने सुना ही होगा ‘डॉन का पीछा तो ग्यारह मुल्कों की पुलिस कर रही है… डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है’ जी हां कुछ ऐसा ही वाक्या उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शूटिंग के दौरान हुआ जहां भीड़ में आम लोगों की तरह घूम रहे बिग बी को पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था।

पढ़ें :- नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली भारत के दौरे पर आएंगे, क्या सुधरेंगे रिश्ते?

दरअसल, वे मंगलवार को पुराने शहर में अपनी अगली फिल्म में शहर भ्रमण के दृश्य फिल्मा रहे थे। उनके इस हुलिए के चलते वहां मौजूद भीड़ तब तक नहीं पहचान सकी जब तक डायरेक्टर ने कट नहीं कहा।

वहीं, मानसूनी अहसास कराते मौसम के बीच सुबह दस बजे मिर्जा यानी अमिताभ बच्चन इक्के तांगे की सवारी कर बड़े इमामबाड़े के पास पहुंचे। जेब से किराया अदा किया, भूख लगी तो पहले भुट्टे के ठेले का रुख किया। बात नहीं बनी तो सड़क के दूसरी ओर जाकर एक खीरा खरीदा और चार कलियों में कटे खीरे को हथेलियों में दबाकर रूमी गेट की ओर बढ़ गए।

बता दें, अमिताभ बच्चन इतना कुछ कर चुके और वहां से गुजर रहे लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। तीन दिन पहले डालीगंज पुल, मनकामेश्वर उपवन घाट की सैर कर चुके बच्चन अपनी बुढ़ापे की चाल के साथ शॉपिंग को निकले थे।

पढ़ें :- 4 दिसंबर का राशिफल: इस राशि के जातकों को रखना होगा सेहत का ध्यान, जानिए बाकी राशि का हाल

इतना ही नहीं मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे बिग बी सेट पर पहुंचे। चलती फिरती रोड के लिए यहां एक दर्जन तांगे, दर्जन भर बाइक सवार, आधा दर्जन ठेले लगवाए थे। खीरा खाते हुए अमिताभ रूमी गेट के पास पहुंचे ही थे कि उनके पैर की पुरानी जगह-जगह से जुड़ी चप्पल टूट गई।

उसे बनवाने का शूट फिल्माया गया। इसके बाद बिग बी के कुछ शॉट ई-रिक्शा, इक्के पर सवारी के भी निर्देशक शूजीत सरकार ने शूट किए। इस दौरान मोबाइल से शाट क्लिक कर रहे कुछ बाकइ सवार युवकों की टीम के सुरक्षा कर्मियों से कहासुनी भी हुई। आयुष्मान खुराना बृहस्पतिवार को शूट जॉइन कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...