1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rahul Gandhi जैसा समझते हैं वैसा होने वाला नहीं है, दशकों तक BJP रहेगी सत्ता का केंद्र, प्रशांत किशोर ने कहा

Rahul Gandhi जैसा समझते हैं वैसा होने वाला नहीं है, दशकों तक BJP रहेगी सत्ता का केंद्र, प्रशांत किशोर ने कहा

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) को खरी खरी सुनाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) आने वाले दशकों तक राजनीति में मजबूत पार्टी बनी रहेगी। जिस तरह से कांग्रेस ने देश में 40 साल पहले तक कांग्रेस (Congress) सत्ता का केंद्र रही, उसी तरह से भाजपा (BJP) भी लंबे समय तक सत्ता के केंद्र में बनी रहेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul gandhi) को खरी खरी सुनाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) आने वाले दशकों तक राजनीति में मजबूत पार्टी बनी रहेगी। जिस तरह से कांग्रेस ने देश में 40 साल पहले तक कांग्रेस (Congress) सत्ता का केंद्र रही, उसी तरह से भाजपा (BJP) भी लंबे समय तक सत्ता के केंद्र में बनी रहेगी।

पढ़ें :- हार्दिक पटेल का कांग्रेस से बड़ा सवाल, पूछा- आपकी भगवान राम से क्या दुश्मनी है...

चाहे वो चुनाव हार या फिर जीते। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि आने वाले समय में सभी पार्टियों को अभी बीजेपी (BJP) से लड़ना होगा। साथ ही कहा कि एक बार जब कोई राष्ट्रीय स्तर पर 30 फीसदी वोट हासिल कर लेता है तो वो इतनी जल्दी राजनीतिक तस्वीर से हटता नहीं है।

बता दें कि, प्रशांत किशोर फिलहाल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के लिए पर्दे के पीछे से काम कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul gandhi)  जैसा समझते हैं वैसा होने वाला नहीं है।

राहुल गांधी (Rahul gandhi) को लगता है कि जनता कुछ समय बाद नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सत्ता से हटा देगी लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। पीके ने कहा कि जब तक आप पीएम की ताकत का अंदाज नहीं लगा पाएंगे तब तक आप उन्हें हराने के लिए काउंटर नहीं कर पायेंगे।

पढ़ें :- लोकसभा 2024 की तैयारी में जुटी कांग्रेस: टास्क फोर्स समूह का किया गठन, बागी नेताओं को भी दी ये जिम्मेदारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...