1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में अब साफ हो गया की लड़ाई समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच: मुलायम ​सिंह यादव

यूपी में अब साफ हो गया की लड़ाई समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच: मुलायम ​सिंह यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) विधानसभा चुनाव के बाद शुक्रवार पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य नेता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब यूपी में सपा और भाजपा के अलावा कोई दूसरा नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) विधानसभा चुनाव के बाद शुक्रवार पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य नेता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब यूपी में सपा और भाजपा के अलावा कोई दूसरा नहीं है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

भाजपा की लड़ाई अब सपा से ही है। उन्होंने कहा कि ऐसे में आप अडिग होकर काम करिए। मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि, आपकी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है। इस ज़िम्मेदारी और इस विश्वास को आगे बढ़ाना है। इसके साथ ही कहा कि इस विश्वास पर हम अडिग होकर काम करेंगे। साथ ही कहा कि आज हर जगह समाजवादी पार्टी काम नाम लिया जा रहा है।

इसके बाद भी समाजवादी पार्टी के लिए टिप्पणी की गई है। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने कहा कि, अब साफ हो गया है कि लड़ाई समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच है। उत्तर प्रदेश में अब कोई नहीं है केवल समाजवादी पार्टी और बीजेपी है। उन्होंने कहा कि, हम लोग ग़रीबों, किसानों, भूमिहीनों की बात करते हैं और सभी जातियों के साथ एक सम्मानजनक हमारा व्यवहार रहता है।

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...