1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ‘मैं’ की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा, 10 लाख नौकरी को लेकर तेजस्वी यादव पर बरसे संबित पात्रा

‘मैं’ की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा, 10 लाख नौकरी को लेकर तेजस्वी यादव पर बरसे संबित पात्रा

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही BJP ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के 10 लाख नौकरी देने के सवाल पर भाजपा उनको घेर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही BJP ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के 10 लाख नौकरी देने के सवाल पर भाजपा उनको घेर रही है। दरअसल, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के एक इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो 10 लाख नौकरियों पर बात हो रही है। तेजस्वी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री नहीं हैं।

पढ़ें :- संजय सिंह बोले- बीजेपी देश को जवाब दे कि उसने 10 लाख करोड़ का क़र्ज़ माफ़ करने में कितनी दलाली खाई है?

तेजस्वी (Tejashwi Yadav)  कह रहे हैं कि जब वह मुख्यमंत्री बनेंगे तब जॉब्स देंगे। वहीं, इसी वीडियो को लेकर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि, ये ‘मैं’ की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा। इसी परिवारवाद से भाजपा हमेशा लड़ती रही है और आगे भी लडती रहेगी। इसके साथ ही संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कानून व्यवस्था पर उनको घेरा है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सत्ता में आने के बाद जिस प्रकार की गतिविधियां बिहार में हुई हैं, वह उससे जनता को अवगत कराना चाहते हैं। गत 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई।

11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोगों की मृत्यु हो गई। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इसको देखकर ऐसा लगता है कि अब बिहार में जंगल राज लौट आया है।

 

पढ़ें :- नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी उसका आज खुलासा हुआ, वीडियो जारी कर BJP ने केजरीवाल सरकार पर लगाया आरोप

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...