भूत बनकर प्रैंक करना पड़ा मंहगा, पुलिस ने 7 यूट्यूबर्स को किया गिरफ्तार

bhoot
भूत बनकर प्रैंक करना पड़ा मंहगा, पुलिस ने 7 यूट्यूबर्स को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। यू-ट्यूब (YouTube) पर मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कभी खतरनाक स्टंट करते हैं, तो कभी भूत बनकर लोगों को डराते हैं। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुलिस ने भूत बनकर लोगों से प्रैंक करने वाले 7 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे। उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।

It Was Expensive To Prank As A Ghost Police Arrested 7 Youtubers :

गिरफ्तार किए गए सात यू-ट्यूबर की पहचान शान मलिक, निवाद, सैम्युअल मोहम्मद, मोहम्मद अख्यूब, शाकिब, सयैद नाबील, युसूफ अहमद के तौर पर हुई है। ये सातों कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं। इसमें भूत वाले प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर कूकी पीडिया के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं।

ये वीडियो यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक 20-22 साल का युवक सफेद रोव और काला विग पहनकर भूत के मेकअप में अचानक सड़क पर आ जाता है। ये कभी राहगीरों को परेशान करता है, तो कभी कार को सामने आकर डराने की कोशिश करता है।
https://www.youtube.com/watch?time_continue=39&v=6_s6zyilB4U&feature=emb_logo  

बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार के मुताबिक, ‘युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे. उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।’  

नई दिल्ली। यू-ट्यूब (YouTube) पर मशहूर होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कभी खतरनाक स्टंट करते हैं, तो कभी भूत बनकर लोगों को डराते हैं। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पुलिस ने भूत बनकर लोगों से प्रैंक करने वाले 7 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है। ये लोग भूतों की तरह डरावने कपड़े पहनकर और मेकअप करके रात के अंधेरे में राहगीरों को डराते थे। उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई। गिरफ्तार किए गए सात यू-ट्यूबर की पहचान शान मलिक, निवाद, सैम्युअल मोहम्मद, मोहम्मद अख्यूब, शाकिब, सयैद नाबील, युसूफ अहमद के तौर पर हुई है। ये सातों कूकी पीडिया (Kooky Pedia) नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं। इसमें भूत वाले प्रैंक वीडियो शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर कूकी पीडिया के वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। ये वीडियो यशवंतपुर रोड पर शरीफनगर में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक 20-22 साल का युवक सफेद रोव और काला विग पहनकर भूत के मेकअप में अचानक सड़क पर आ जाता है। ये कभी राहगीरों को परेशान करता है, तो कभी कार को सामने आकर डराने की कोशिश करता है। https://www.youtube.com/watch?time_continue=39&v=6_s6zyilB4U&feature=emb_logo   बेंगलुरु नॉर्थ डीसीपी एस कुमार के मुताबिक, 'युवक जबरदस्ती राहगीरों को रोक रहे थे और उन्हें डरा रहे थे. उन्हें जमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और थाने में ही जमानत दे दी गई।'