1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों व संपत्तियों को बेचने की सेल थी : तेजस्वी यादव

यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों व संपत्तियों को बेचने की सेल थी : तेजस्वी यादव

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। पटना। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज आम बजट पेश किया है। इस बजट को लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है। विपक्ष का कहना है कि इस बजट में सिर्फ सरकारी प्रतिष्ठानों और कंपनियों को बेचा जा रहा है। ​वहीं, इसको लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों व संपत्तियों को बेचने की सेल थी।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ़्रीका को भारत ने 16 रनों से हराकर सीरीज पर किया कब्जा

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि,  यह बजट देश बेचने वाला बजट है यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों व संपत्तियों को बेचने की सेल थी। रेल,रेलवे स्टेशन,एयरपोर्ट,लाल किला, बीएसएनएल, एलआईसी बेचने के बाद यह बजट नहीं बल्कि अब बैंक,बंदरगाह,बिजली लाइनें,राष्ट्रीय सड़के, स्टेडियम,तेल की पाइप लाइन से लेकर वेयरहाउस बेचने का भाजपाई सडयंत्र है।

पढ़ें :- India and South Africa: सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी, भारत ने बनाए 237 रन

आपको बता दे कि बहुत कम सीटों के अंतर से बि​हार में सरकार बनाने से चुके पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार के राजनीति के एक उभरतें चेहरे है। विपक्ष के अवाज को मुखर करने का काम जिस तरीकें से तेजस्वी ने बिहार में किया है वो बेहद शानदार है। बिहार के विपक्ष के अवाज को ​रोड पर उतरकर रखना हो या ट्वीट करके कहना हो ये कभी पीछे नहीं हटतें। अभी हाल में बिहार में छात्रों के आन्दोलन के दौरान इनका व​हां के स्थानिय जिलाधिकारी से बात करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...