सगी बहनों के साथ संबंध बनाता था ये राजा, मन भर जानें पर ….

1`
सगी बहनों के साथ संबंध बनाता था ये राजा, बन भर जानें पर ....

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे राजा के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। वो अपनी गलत नीतियों के लिए जाना जाता था। हैरान कर देने वाली बात तो यह होती है कि वो अपनी बहनों के साथ संबंध बनाता था। और जब उसका मन भर जाता था तो उन्हे वेश्यावृति के बाजार में बेच देता था।

It Was The King Who Made The Relationship With His Sisters When The Mind Was Filled :

बताया जाता है वह अपनी बहनों के साथ संबंध तो बनता ही था, इसके अलावा वह अपनी पत्नी को भी अपने दोस्तों के सामने पेश कर देता था और कहता था जिसे संबंध बनाना हो बना सकता है। आपको बता दें कि इसे दुनिया का सबके सनकी राजा कहते थे और इसका नाम राजा गायस जूलियस सीजर जर्मेनिकस था।

इस राजा कीआंखे अंदर की धंसी हुई होनें की वजह से इसकी तुलना बकरी से की जाती थी और अगर कोई बकरी का नाम ले लेता था तो उसे सीधे मौत की सजा सुना दी जाती थी। क्योंकि सभी इसकी तुलना बकरी से करते थे। इसी के साथ यह राजा अपनी सभी बहनों से अपनी हवस मिटाता था और इसने अपने परिवार की हर एक महिला के साथ संबंध बनाकर उन्हें बेच दिया था।

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे राजा के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। वो अपनी गलत नीतियों के लिए जाना जाता था। हैरान कर देने वाली बात तो यह होती है कि वो अपनी बहनों के साथ संबंध बनाता था। और जब उसका मन भर जाता था तो उन्हे वेश्यावृति के बाजार में बेच देता था।बताया जाता है वह अपनी बहनों के साथ संबंध तो बनता ही था, इसके अलावा वह अपनी पत्नी को भी अपने दोस्तों के सामने पेश कर देता था और कहता था जिसे संबंध बनाना हो बना सकता है। आपको बता दें कि इसे दुनिया का सबके सनकी राजा कहते थे और इसका नाम राजा गायस जूलियस सीजर जर्मेनिकस था।इस राजा कीआंखे अंदर की धंसी हुई होनें की वजह से इसकी तुलना बकरी से की जाती थी और अगर कोई बकरी का नाम ले लेता था तो उसे सीधे मौत की सजा सुना दी जाती थी। क्योंकि सभी इसकी तुलना बकरी से करते थे। इसी के साथ यह राजा अपनी सभी बहनों से अपनी हवस मिटाता था और इसने अपने परिवार की हर एक महिला के साथ संबंध बनाकर उन्हें बेच दिया था।