1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्रिकेट ग्राउंट पर लौटने में लगेंगे इस खिलाड़ी को करीब छह सप्ताह, जाने वजह…

क्रिकेट ग्राउंट पर लौटने में लगेंगे इस खिलाड़ी को करीब छह सप्ताह, जाने वजह…

It Will Take About Six Weeks For This Player To Return To The Cricket Ground Cause

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया को बड़ा झटाक लगा है। ये झटका रवींद्र जडेजा के चोटिल होने पर लगा है। दअरसल, जडेजा जब बैटिंग कर रहे थे तो स्टार्क की एक गेंद उनके बाएं हांथ के अंगूठे पर आ के लगी, जिसके कारण उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। जांच होने के बाद पता चला की उनको डिसलोकेशन और फैक्चर हुआ है।

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाये 205 रन, अक्षर-अश्विन की शानदार गेंदबाजी

जिसके कारण उन्हे छः सप्ताह तक मैदान से दूर रहना पड़ सकता है। जडेजा जब पहली पारी में 28 रनों पर बैटिग कर रहे थे तब स्टार्क की एक तेज गेंद आकर उन्हें लगी और वो चोटिल हो गयें। ये भारत को लगा दूसरा झटका था। इससे पहले ऋषभ पंत को चोट लगी थी। बैटिंग के दौरान पैंट कामिंस की एक तेज गेंद पर पंत की बाई कोहनी चोटिल हो गई।

दूसरी पारी में पंत विकेटकीपिंग के लिए मैदान पर नजर नहीं आये। उनका स्कैन करा लिया गया है। पंत इस समय अच्छी स्थिती में है। उम्मीद है की वो दूसरी पारी में बल्ल्ेबाजी के लिए मैदान पर उतरेंगे। दोनों की चोट तब और जरूरी हो जाती है जब भारत सिडनी में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में खराब स्थिती में है। आस्ट्रेलिया से मीले 407 रनां के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने दो विकेट गवां कर 98 रन बना लिए है।

 

पढ़ें :- IND Vs ENG test series: इंग्लैंड की टीम पहली पारी में लड़खड़ायी, 100 रनों के भीतर गवाएं 4 विकेट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...