कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, जानिए कौन है वो

कंगना रनौत के खिलाफ ​दाखिल हुआ मानहानि का मामला

नई दिल्ली। जैसा की आप सभी को पता है कि इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने कुछ इंटरव्यूज के चलते काफी चर्चाओं में बनी हुयी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होने मीडिया के सामने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुन शायद आप भी इस बात पर भरोसा कर पायेंगे। दरअसल, कंगना ने अपने मन की बात को मीडिया के सामने रखते हुये कहा कि एक समय था जब वो ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी। खुद ऋतिक ने उनसे यह कहा था कि सुजैन से तलाक लेने के बाद वो कंगना से शादी करेंगे।

It Will Take Time To Get Married Says Kangana Ranaut :

मीडिया से अपने मन की बात कहने के बाद कंगना ने बताया कि ऋतिक खुद उनकी ईमेल आईडी से अपने आप को हजारों ईमेल्स भेजते थे। इन ईमेल्स में ऋतिक खुद को लिखते, “मुझे तुम्हारी याद आ रही है। मैं तो मर गई। मेरे दिमाग में समस्या है, मेरा इलाज करवाओ।”

कंगना ने यह भी कहा कि ऋतिक खुद को सेफ रखने के लिए पहले से ही प्लान बना चुके थे, जिसके बाद उन्होने ई मेल्स की एक कॉपी बनाकर इंडिया के सबसे अच्छे क्रिमिनल लॉयर को कहा कि वो उन्हें बचा लें।

इस इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से घर बसाने की बात पूछी गयी तो उन्होने कहा “मुझे थोड़ी तो मोहलत दो। जब समय मिलेगा तभी घर बसा पाउंगी, फिलहाल दिसम्बर में मेरी जो शादी की खबरें है वो तो सही नहीं है, मुझे टाइम चाहिए।”

नई दिल्ली। जैसा की आप सभी को पता है कि इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने कुछ इंटरव्यूज के चलते काफी चर्चाओं में बनी हुयी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होने मीडिया के सामने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुन शायद आप भी इस बात पर भरोसा कर पायेंगे। दरअसल, कंगना ने अपने मन की बात को मीडिया के सामने रखते हुये कहा कि एक समय था जब वो ऋतिक रोशन से शादी करना चाहती थी। खुद ऋतिक ने उनसे यह कहा था कि सुजैन से तलाक लेने के बाद वो कंगना से शादी करेंगे। मीडिया से अपने मन की बात कहने के बाद कंगना ने बताया कि ऋतिक खुद उनकी ईमेल आईडी से अपने आप को हजारों ईमेल्स भेजते थे। इन ईमेल्स में ऋतिक खुद को लिखते, “मुझे तुम्हारी याद आ रही है। मैं तो मर गई। मेरे दिमाग में समस्या है, मेरा इलाज करवाओ।”कंगना ने यह भी कहा कि ऋतिक खुद को सेफ रखने के लिए पहले से ही प्लान बना चुके थे, जिसके बाद उन्होने ई मेल्स की एक कॉपी बनाकर इंडिया के सबसे अच्छे क्रिमिनल लॉयर को कहा कि वो उन्हें बचा लें।इस इंटरव्यू के दौरान जब कंगना से घर बसाने की बात पूछी गयी तो उन्होने कहा “मुझे थोड़ी तो मोहलत दो। जब समय मिलेगा तभी घर बसा पाउंगी, फिलहाल दिसम्बर में मेरी जो शादी की खबरें है वो तो सही नहीं है, मुझे टाइम चाहिए।"