ITEL ने भारत में लांच किया ‘Selfie ProS41’ स्मार्टफोन, कमाल के हैं फ़ीचर्स

नई दिल्ली। आईटेल ने गुरुवार को ‘सेल्फी प्रो एस 41’ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया, जिसकी कीमत 6,990 रुपये रखी गई है। आईटेल और स्पाइस डिवाइसेज के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा,  ‘एस 41’ का अंतिम रूप आईटेल के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो में एक किरण बनकर उभरा है, जो कि देश भर के उपयोगकर्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल करने की क्षमता रखता है।

Itel Launches Selfie Pros41 Smartphone In India See Features :

कंपनी ने दावा किया है कि 3 जीबी रैम और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पहला वोल्टे स्मार्टफोन है जो इस कीमत पर मिलेगा।

यह डिवाइस 1.25 गीगाहट्र्ज क्वाड-कोर मेडीटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है जिसमें 3 जीबी रैम और 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 2700 एमएएच की दमदार बैटरी है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का पूर्ण-फ्रेम वाला सेल्फी कैमरा है।

‘एस 41’ में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलता है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, ‘एस 41’ 4 जी वोल्टे/ विल्टे क्षमता के साथ आता है।

यह स्मार्टफोन स्लेट ग्रे और ओब्सीडियन ब्लैक रंगों में बाजार में उपलब्ध होगा।

नई दिल्ली। आईटेल ने गुरुवार को 'सेल्फी प्रो एस 41' स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया, जिसकी कीमत 6,990 रुपये रखी गई है। आईटेल और स्पाइस डिवाइसेज के चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा,  'एस 41' का अंतिम रूप आईटेल के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो में एक किरण बनकर उभरा है, जो कि देश भर के उपयोगकर्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने दावा किया है कि 3 जीबी रैम और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पहला वोल्टे स्मार्टफोन है जो इस कीमत पर मिलेगा। यह डिवाइस 1.25 गीगाहट्र्ज क्वाड-कोर मेडीटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है जिसमें 3 जीबी रैम और 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2700 एमएएच की दमदार बैटरी है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा और फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का पूर्ण-फ्रेम वाला सेल्फी कैमरा है। 'एस 41' में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 7.0 नोगाट ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) पर चलता है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, 'एस 41' 4 जी वोल्टे/ विल्टे क्षमता के साथ आता है। यह स्मार्टफोन स्लेट ग्रे और ओब्सीडियन ब्लैक रंगों में बाजार में उपलब्ध होगा।