itel मोबाइल ने लांच किया ‘पॉवरप्रो पी-41’, कीमत मजह …

Itel Mobile Launches Powerpro P41 Which Costs

नई दिल्ली | चीनी मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स की इकाई Itel मोबाइल ने गुरुवार को अपना नवीनतम स्मार्टफोन ‘पॉवरप्रो पी41’ भारतीय बाजार में उतारा, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। इस 4जी स्मार्टफोन की मुख्य विशेषता इसकी 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 35 दिनों का स्टैंड बाई टाइम तथा 51 घंटों का टॉक टाइम प्रदान करता है।

इस फोन में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

आईटेल मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा, अत्याधुनिक फीचर्स जैसे एंड्रायड 7.0 नूगा और बेजोड़ लंबे समय तक चलनेवाली बैटरी के साथ ‘पॉवरप्रो पी41’ उच्च श्रेणी के प्रदर्शन और स्टाइल से भरपूर डिजायन का बेजोड़ संगम है जो भारतीय ग्राहकों को खुश करेगी।

इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा 2 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है।

नई दिल्ली | चीनी मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स की इकाई Itel मोबाइल ने गुरुवार को अपना नवीनतम स्मार्टफोन 'पॉवरप्रो पी41' भारतीय बाजार में उतारा, जिसकी कीमत 5,999 रुपये है। इस 4जी स्मार्टफोन की मुख्य विशेषता इसकी 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 35 दिनों का स्टैंड बाई टाइम तथा 51 घंटों का टॉक टाइम प्रदान करता है। इस फोन में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 8 जीबी…