चुनावी नतीजे के बाद मायावती का आरोप, बोली- ईवीएम मशीन से छेदछाड़ किया गया है

Its Nait A Fair Election In Up Mayawati

लखनऊ। यूपी चुनाव के नतीजे से हताश बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस किया। इस दौरान मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि फिर से एक बार ईवीएम मशीन के साथ छेड़-छाड़ किया गया है, यह पहली बार नहीं हुआ है जब बीजेपी ने ऐसा किया हो इससे पहले भी 2014 के चुनाव में भी ऐसा हुआ था साथ ही महाराष्ट निकाय चुनाव में भी काउंटिंग मशीन के साथ छेदछाड़ हुआ है।



मीडिया से मुखातिब होते हुए मायावती बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि इस चुनाव में जो भी हुआ वह लोकतन्त्र के लिए खतरा है, बीजेपी इससे पहले भी यह काम कर चुकी है। माया ने आगे कहा कि पीएम को चाहिए कि चुनाव आयोग से कहकर यह चुनाव रद्द कराये और फिर से साफ-सुथरा चुनाव हो।

लखनऊ। यूपी चुनाव के नतीजे से हताश बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस किया। इस दौरान मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि फिर से एक बार ईवीएम मशीन के साथ छेड़-छाड़ किया गया है, यह पहली बार नहीं हुआ है जब बीजेपी ने ऐसा किया हो इससे पहले भी 2014 के चुनाव में भी ऐसा हुआ था साथ ही महाराष्ट निकाय चुनाव में भी काउंटिंग मशीन के साथ छेदछाड़ हुआ है। मीडिया से मुखातिब होते…