18 साल की उम्र में मां बनना चाहती थी ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली। गर्ल्स अलाउड बैंड की पूर्व सदस्य निकोला रॉबर्ट्स का कहना है कि 18 साल की उम्र से ही उनकी मां बनने की चाहत रही है। 32 वर्षीय गायिका का कहना है कि उन्हें अपनी किशोरावस्था से ही बच्चे बेहद पसंद हैं और वह अपने खुद के बच्चों को जन्म देने के लिए बेताब थीं।

Ive Been Broody Since 18 Nicola Roberts :

रॉबर्ट्स ने बताया, ‘मैं 18 साल की उम्र से ही मां बनने की इच्छुक रही हूं। मुझे बच्चे बेहद पसंद हैं और बच्चे भी मुझे प्यार करते हैं।’
रॉबर्ट्स ने कहा कि वह जब गर्ल्स अलाउड बैंड की सदस्य थीं, तब अक्सर वह और उनकी साथी कलाकार सोचा करती थीं कि बच्चों के होने पर उनका जीवन कैसा होगा।

नई दिल्ली। गर्ल्स अलाउड बैंड की पूर्व सदस्य निकोला रॉबर्ट्स का कहना है कि 18 साल की उम्र से ही उनकी मां बनने की चाहत रही है। 32 वर्षीय गायिका का कहना है कि उन्हें अपनी किशोरावस्था से ही बच्चे बेहद पसंद हैं और वह अपने खुद के बच्चों को जन्म देने के लिए बेताब थीं। रॉबर्ट्स ने बताया, 'मैं 18 साल की उम्र से ही मां बनने की इच्छुक रही हूं। मुझे बच्चे बेहद पसंद हैं और बच्चे भी मुझे प्यार करते हैं।' रॉबर्ट्स ने कहा कि वह जब गर्ल्स अलाउड बैंड की सदस्य थीं, तब अक्सर वह और उनकी साथी कलाकार सोचा करती थीं कि बच्चों के होने पर उनका जीवन कैसा होगा।