जब दिल्ली के स्टेशन पर अचानक चलने लगा Porn Video

नई दिल्ली। दिल्ली के मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो बेहद ही हैरान करने वाल है, इस वीडियो को देखने के बाद विश्वास करना मुश्किल है कि आखिर दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर इतनी बड़ी भूल कैसे हो सकती है। दरअसल दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां मेट्रो स्टेशन पर लगे एलईडी पर अचानक पॉर्न क्लिप चलने लगी। इसे देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए।




प्रत्यक्षदर्शीयों की मानें तो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही पॉर्न क्लिप चलना शुरू हुआ स्थिति उस समय बेहद असहज हो गई। कुछ लोग इसकी वीडियो बनाने लगे वहीं कुछ परिवार के लोग अपने बच्चों संग कतराने लगे। जैसे ही एलईडी पर यह दृश्य देखने को मिला स्टेशन का माहौल बिल्कुल अजीब हो गया। बताया जा रहा है कि मामला 9 अप्रैल का है। यह एलईडी स्क्रीन कमर्शल इस्तेमाल के लिए रिजर्व है।



इससे पहले जुलाई 2013 में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है, जब एक कपल की अश्लील हरकत करते हुए तस्वीरें मेट्रो के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थीं। इसके बाद डीएमआरसी ने आंतरिक जांच के साथ दिल्ली पुलिस में मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी। उस दौरान डीएमआरसी ने यह कहते हुए सीआईएसएफ पर मामले की जिम्मेदारी थोपी थी कि सीसीटीवी फुटेज की मॉनिटरिंग करना दिल्ली मेट्रो का काम नहीं है।

Loading...