‘जब हैरी मेट सेजल’ का पोस्टर रिलीज़, रक्षाबंधन पर फिल्म होगी रिलीज

जब हैरी मेट सेजल, shah rukh khan, anushka sharma, imtiyaz alis, jab harry met sejal
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 7 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शाहरुख और अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है। कई महीनों की अटकलों के बाद फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज़ होने की बात गुरुवार रात शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' की यादों को…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 7 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शाहरुख और अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया है। कई महीनों की अटकलों के बाद फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज़ होने की बात गुरुवार रात शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया।





दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को एक बार फिर ताजा कर देता है। इस फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। यह एक रोमांटिक फिल्म है।




अनुष्का और शाहरुख की यह तीसरी फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ नज़र आएंगे। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘जब हैरी मेट सेजल’ 7 अगस्त को रक्षाबंधन पर रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- बांग्लादेश के रोहिंग्या कैंप में गईं प्रियंका चोपड़ा, हुई ट्रोल }

Loading...