वरुण को छोड़ सलमान के साथ नौ दो ग्यारह होने को तैयार हैं जैकलीन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अब बहुत जल्द अपनी नयी फिल्म ‘जुड़वा-2’ में वरुण धवन के साथ इश्क़ लड़ाती हुयी नज़र आने वाली हैं। लेकिन अब लगता है कि जैकलीन वरुण के साथ नहीं बल्कि रॉबिनहुड सलमान खान के साथ नौ दो ग्यारह हो रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि जैकलीन का ये विडियो कह रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- मिस इंडिया 2018 इवैंट में करीना, जैकलीन और माधुरी दीक्षित ने किया परफॉर्म, देखिये फोटोज़ }

दरअसल, जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो सलमान खान के साथ ‘टन टना टन’ गाने पर ठुमके लगातीं हुयी नजर आ रही हैं। विडियो में सलमान और जैकलीन की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है, और देखा जाये तो ये विडियो पूरानी यादों को भी ताज़ा कर रहा है। बता दें, इससे पहले भी इस गाने पर वरुण और करिश्मा कपूर का एक विडियो वायरल हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुड़वा 2’ बहुत जल्द आप सभी के सामने वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की मजेदार केमिस्ट्री को लेकर सामने आ रही हैं। यह फिल्म 29 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दी जायेगी।

{ यह भी पढ़ें:- Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड }

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अब बहुत जल्द अपनी नयी फिल्म 'जुड़वा-2' में वरुण धवन के साथ इश्क़ लड़ाती हुयी नज़र आने वाली हैं। लेकिन अब लगता है कि जैकलीन वरुण के साथ नहीं बल्कि रॉबिनहुड सलमान खान के साथ नौ दो ग्यारह हो रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि जैकलीन का ये विडियो कह रहा है। [embed]https://instagram.com/p/BZLM1dVnwz4/[/embed] दरअसल, जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमे वो सलमान खान के साथ 'टन टना टन' गाने पर ठुमके…
Loading...