कैमरा देख दुपट्टे से चेहरा क्यों छुपा रही Jacqueline Fernandez, फोटो वायरल

कैमरा देख दुपट्टे से चेहरा क्यों छुपा रही Jacqueline Fernandez, फोटो वायरल
कैमरा देख दुपट्टे से चेहरा क्यों छुपा रही Jacqueline Fernandez, फोटो वायरल

Jacqueline Fernandes Spotted At Madh Island Covered Her Face With Pink Scarf

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी फ़ोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिनमें वो एक पिंक रंग के दुपट्टे से कैमरे से अपना चेहरा छुपाती हुई नज़र आ रही हैं, लेकिन कैमरों ने उन्हें फिर भी पकड़ लिया। हालांकि वहाँ की तेज़ हवाओं की वजह से भी भी जैक्लीन का दुपट्टा भी उड़ा जा रहा था जिससे उनके चेहरे की झलक दिख रही थी। जैकलीन की इन तस्वीरों को देखकर सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर वो इस तरह चेहरा क्यों छुपा रही हैं?

इसलिए छुपाया चेहरा

दरअसल, जैकलीन एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचीं। एक फिल्म के शूटिंग के दौरान जैकलीन का वीआईपी बोट पलट गया जिसके बाद उन्हे पब्लिक बोट में सफर करना पड़ा। जैक्लीन नहीं चाहती थीं कि पब्लिक में कोई उन्हें पहचाने, जिसके चलते उन्होंने चेहरा पिंक दुपट्टे से अपना चेहरा ढ़क लिया। हालांकि जब वो मुंबई के वर्सोवा पहुंचीं तो चेहरा छुपा होने के बाद भी उन्हें कैमरों ने पहचान लिया। जैकलीन ने कैमरे को पोज नहीं दिया, वो सीधा जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म के शूट में बिजी हैं। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं ऐसी अफवाहें भी हैं कि वो सलमान के साथ फिल्म ‘किक 2’ में नजर आ सकती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी फ़ोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिनमें वो एक पिंक रंग के दुपट्टे से कैमरे से अपना चेहरा छुपाती हुई नज़र आ रही हैं, लेकिन कैमरों ने उन्हें फिर भी पकड़ लिया। हालांकि वहाँ की तेज़ हवाओं की वजह से भी भी जैक्लीन का दुपट्टा भी उड़ा जा रहा था जिससे उनके चेहरे की झलक दिख रही थी। जैकलीन की इन तस्वीरों को देखकर सभी यह जानना चाहते हैं कि आखिर वो इस तरह चेहरा क्यों छुपा रही हैं? इसलिए छुपाया चेहरा दरअसल, जैकलीन एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचीं। एक फिल्म के शूटिंग के दौरान जैकलीन का वीआईपी बोट पलट गया जिसके बाद उन्हे पब्लिक बोट में सफर करना पड़ा। जैक्लीन नहीं चाहती थीं कि पब्लिक में कोई उन्हें पहचाने, जिसके चलते उन्होंने चेहरा पिंक दुपट्टे से अपना चेहरा ढ़क लिया। हालांकि जब वो मुंबई के वर्सोवा पहुंचीं तो चेहरा छुपा होने के बाद भी उन्हें कैमरों ने पहचान लिया। जैकलीन ने कैमरे को पोज नहीं दिया, वो सीधा जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म के शूट में बिजी हैं। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं ऐसी अफवाहें भी हैं कि वो सलमान के साथ फिल्म 'किक 2' में नजर आ सकती हैं।