जैकलीन फर्नांडिस ने अनाथ बच्चों के साथ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें फ़ोटोज़

जैकलीन फर्नांडिस ने अनाथ बच्चों के साथ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें फ़ोटोज़
जैकलीन फर्नांडिस ने अनाथ बच्चों के साथ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें फ़ोटोज़

Jacqueline Fernandez Celebrated Christmas In Orphanage

मुंबई। आज यानि 25 दिसंबर को पूरे देश भर में क्रिसमस डे मनाया जाता है। वहीं इस खास मौके को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई के एक अनाथाश्रम में बच्चों के साथ मनाया। यहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की और उन्हें गिफ्ट्स भी बांटे।

जैकलीन फर्नांडिस बांद्रा के एक अनाथाश्रम में पहुंची जहां उन्होने सभी बच्चों के लिए गिफ्ट, चॉकलेट और चिप्स आदि बांटे। उन्होंने सभी को क्रिसमस कैप्स भी बांटी। बच्चों के साथ जैकलीन भी बच्चों की तरह ही नजर आईं। उन्होंने भी सभी का साथ देते हुए सैंटा कैप पहनी। सभी ने मिलकर इसके बाद कैरल भी गाए और हैपी क्रिसमस की विश किया।

जैकलीन अपने हाथों में गिटार थामे भी दिखीं। उन्होंने बच्चों के एंटरटेनमेंट के लिए गाने भी गाए। सभी ने जैकलीन की कंपनी को खूब इंजॉय किया। ऐक्ट्रेस इस दौरान कितनी खुश थीं यह इस दौरानी खींची गईं तस्वीरों में साफ झलकता दिखा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही कन्नड़ फिल्म ‘‘Kirik Party’ की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। यह पहली बार होगा जब दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जमती नजर आएगी। इसके अलावा जैकलीन, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में भी दिखेंगी।

मुंबई। आज यानि 25 दिसंबर को पूरे देश भर में क्रिसमस डे मनाया जाता है। वहीं इस खास मौके को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई के एक अनाथाश्रम में बच्चों के साथ मनाया। यहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की और उन्हें गिफ्ट्स भी बांटे। जैकलीन फर्नांडिस बांद्रा के एक अनाथाश्रम में पहुंची जहां उन्होने सभी बच्चों के लिए गिफ्ट, चॉकलेट और चिप्स आदि बांटे। उन्होंने सभी को क्रिसमस कैप्स भी बांटी। बच्चों के साथ जैकलीन भी बच्चों की तरह ही नजर आईं। उन्होंने भी सभी का साथ देते हुए सैंटा कैप पहनी। सभी ने मिलकर इसके बाद कैरल भी गाए और हैपी क्रिसमस की विश किया। जैकलीन अपने हाथों में गिटार थामे भी दिखीं। उन्होंने बच्चों के एंटरटेनमेंट के लिए गाने भी गाए। सभी ने जैकलीन की कंपनी को खूब इंजॉय किया। ऐक्ट्रेस इस दौरान कितनी खुश थीं यह इस दौरानी खींची गईं तस्वीरों में साफ झलकता दिखा। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही कन्नड़ फिल्म '‘Kirik Party' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। यह पहली बार होगा जब दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जमती नजर आएगी। इसके अलावा जैकलीन, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में भी दिखेंगी।