जैकलीन ने ट्रोल पर कुछ ऐसे दिया जवाब

मुंबई। श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। जैकलीन ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फालोअर्स के लिए एक फोटो शेयर किया, कुछ लोगों को उनकी यह फोटो अच्छी नहीं लगी और उन्हें सोशल मीडिया पर जैकलीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन जैकलीन ऐसे मानने वालीं कहां थी, उन्होंने ट्रोल करने वाले को जवाब देते हुए इसी फोटोशूट का दूसरा फोटो शेयर कर दिया जिसमें वह मुस्कुरा रहीं थी। उन्होंने अपने दूसरे फोटो के साथ ट्रोल करने वालों को कैप्शन के रूप में जबर्दस्त संदेश भी दिया है।

Caught between a strong mind and a fragile heart 🌹@tresemmeindia for @cosmoindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दरअसल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां लोग कुछ भी कहना अभिव्यक्ति की आजादी समझते हैं। शायद वे भूल जाते हैं कि उनकी अभिव्यक्ति किसी और अभिव्यक्ति की आजादी को प्रभावित कर रही है।

यह पहला मामला नहीं है जब​ किसी बॉलीवुड स्टार को ट्रोल का शिकार होना पड़ा। इससे पहले दीपिका पादुकोण भी दीपिका की तरह ही ट्रोल विक्टिम बन चुकीं हैं। लेकिन बदलते दौर के साथ फिल्मी सितारों ने भी सीख लिया है कि समाज के ठेकेदारों को जबाव कैसे देना है। जिसका उदाहरण जैकलीन ने पेश किया।

अगर आप भी किसी फिल्मी सितारे को या सिलेब्रिटी को सोशल मीडिया के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर फालो करते है तो आपको यह समझना चाहिए कि ग्लैमर ​की दुनिया जैसी दिखती है वैसी होती नहीं। एक सितारे की जिन्दगी एक आम जिन्दगी से बिल्कुल अलग होती है। वे जो कुछ करते हैं अपनी मर्जी और छवि को ध्यान में रख कर करते हैं। जिसमें बहुत कुछ उनकी प्रोफेशनल जिन्दगी का हिस्सा है।