1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jacqueline Fernandez चौथी बार पहुंची ED के दफ्तर, 200 करोड़ के फर्जीवाड़े की पूछताछ जारी

Jacqueline Fernandez चौथी बार पहुंची ED के दफ्तर, 200 करोड़ के फर्जीवाड़े की पूछताछ जारी

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं। आज फिर उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में बुलाया गया है। जैकलीन से इस मामले में आज चौथी बार पूछताछ होने वाली है जिसके लिए वह दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पहुंच गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं। आज फिर उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में बुलाया गया है। जैकलीन से इस मामले में आज चौथी बार पूछताछ होने वाली है जिसके लिए वह दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में पहुंच गई हैं।

पढ़ें :- Panama Papers Leak : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ED दफ्तर पहुंची, आज होगी पेशी

जैकलीन ने 200 करोड़ के फर्जीवाड़े के केस में पूछताछ हो रही है। ये केस सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित है। जिनके साथ जैकलीन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में इस मामले में चार्जशीट दायर की थी जिसमें सुकेश के साथ दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम भी सम्मिलित था।

वही रिपोर्ट्स की माने को प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में चार्जशीट दायर की है। जिसमें कॉनमैन सुकेश ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने पूछताछ में कहा है कि उन्होंने जैकलीन को 10 करोड़ की एक गाड़ी गिफ्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने उन्हें 52 लाख का एक घोड़ा एवं 9 करोड़ की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट में थी।

जिसके पश्चात् जैकलीन को प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा था। हाल ही में जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका गया था। जैकलीन श्रीलंकन नागरिक हैं तथा वह 5 दिसंबर को भारत से बाहर जा रही थीं वह हवाईअड्डे भी पहुंच गई थीं लेकिन इमीग्रेशन अफसरों ने हवाईअड्डे पर रोक लिया था। प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है जिसके पश्चात् एयरपोर्ट पर ये कार्रवाई की गई। जैकलीन को पूछताछ जारी होने तक देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...