1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 200 करोड़ के ठग सुकेश से शादी करना चाहती थी Jacqueline Fernandez, अब काट रही ED ऑफिस के चक्कर

200 करोड़ के ठग सुकेश से शादी करना चाहती थी Jacqueline Fernandez, अब काट रही ED ऑफिस के चक्कर

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते  5 दिन में दूसरी बार ED ऑफिस पहुंचेगी। इससे पहले 14 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से अधिकारियों ने 6 घंटे की लम्बी पूछताछ की थी। आज दोबारा से ED ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बुलाया है पूछताछ के लिए बुलाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते  5 दिन में दूसरी बार ED ऑफिस पहुंचेगी। इससे पहले 14 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से अधिकारियों ने 6 घंटे की लम्बी पूछताछ की थी। आज दोबारा से ED ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बुलाया है पूछताछ के लिए बुलाया है।

पढ़ें :- आखिर क्यों Nikki Tamboli महाठग से मिलने दो बार पहुंची थी जेल, जाने पूरा माजरा

आपको बता दें,  मनी लॉन्ड्रिंग केस मे केंद्रीय जांच एजेसियां पिछले कई महीनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। मु्ख्य अभियुक्त सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में साल 2017 से बंद है।

जेल में बंद होने के दौरान ही उसने कई बड़े शख्सियत को अपने ठगी का शिकार बनाया। जांच एजेंसियों ने अबतक पाया है कि सुकेश अलग- अलग लोगों से करीब 200 करोड़ रूपये ठगी () की है। सुकेश ने इसमे बड़े-बड़े कारोबारी से लेकर फिल्म जगत के स्टार तक को अपने ठगी का शिकार बनाया।

Jacqueline Fernandez से हुई थी पहले मुलाक़ात 

अबतक सामने आई जानकारी के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि सुकेश की मुलाकात बॉलीवुड में जैकलीन से सबसे पहले हुई। कहा जाता है कि जैकलीन को सुकेश काफी ज्यादा पसंद करता था। तमाम तरह की महंगी गिफ्ट सुकेश ने जैकलीन को दी। कहा जाता है कि जैकलीन को पर्शियन बिल्ली काफी ज्यादा पसंद थी।

सुकेश को जैसे ही इसका पता चला उसने 9-9 लाख की कीमत वाली दो पर्शियन बिल्लियां जैकलीन को गिफ्ट किया। इसी तरह कई और महंगा तोहफा सुकेश जैकलीन को दिया करता था। धीरे- धीरे जैकलीन की नजदीकियां सुकेश के साथ बढ़ने लगी।

दोनों की नजदीकियां कब प्यार में बदल गई इसका दोनों को एहसास तक नहीं हुआ। ऐसा माना जाता है कि सबकुछ अगर ऐसा ही चलता रहता तो जैकलीन आज सुकेश के साथ शादी के बंधन में बंध चुके होते लेकिन यह नहीं हो पाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...