‘किक-2’ में एमी जैक्सन नहीं ये होंगी सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस

Jacqueline Fernandez Will Work With Salman On Kick 2 Not Amy Jackson

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एमी जैक्सन से नज़दीकियों की खबर सुनने के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि अपनी आगामी फिल्म ‘किक-2’ में एमी ही सलमान की ऑनस्क्रीन पार्टनर बन सकती हैं। लेकिन फिल्म से मिले सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीस ही ‘किक-2’ में सलमान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी।




गौरतलब है कि किक से डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ पहले भी जैकलीन ने कई फिल्में की हैं। साजिद का कहना है कि किक फिल्म में जैकलीन ने अच्छा काम किया था साथ ही सलमान के साथ उसकी केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लगी थी। फिलहाल किक-2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। संभावना है कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।
jack




एमी जैक्सन की बात करें तो वो आजकल सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ में लीड भूमिका में नजर आई थी। सलमान के साथ एमी के अच्छे सम्बन्धों की खबरें भी आयेदिन सुर्खियों में आया करती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एमी जैक्सन से नज़दीकियों की खबर सुनने के बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि अपनी आगामी फिल्म 'किक-2' में एमी ही सलमान की ऑनस्क्रीन पार्टनर बन सकती हैं। लेकिन फिल्म से मिले सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीस ही 'किक-2' में सलमान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। गौरतलब है कि किक से डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ पहले भी जैकलीन ने कई फिल्में की हैं। साजिद का कहना है कि किक फिल्म में जैकलीन ने अच्छा काम किया था साथ ही सलमान के साथ उसकी केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लगी थी। फिलहाल किक-2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। संभावना है कि अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। jack एमी जैक्सन की बात करें तो वो आजकल सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की फिल्म 'फ्रीकी अली' में लीड भूमिका में नजर आई थी। सलमान के साथ एमी के अच्छे सम्बन्धों की खबरें भी आयेदिन सुर्खियों में आया करती हैं।