1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. जैकलीन फर्नांडीस की बढ़ीं मुश्किलें, अब नोरा फतेही ने दर्ज कराया केस, कहा-वो मुकाबला करने में असमर्थ थे…

जैकलीन फर्नांडीस की बढ़ीं मुश्किलें, अब नोरा फतेही ने दर्ज कराया केस, कहा-वो मुकाबला करने में असमर्थ थे…

बॉलीबुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब जैकलीन की नोरा फतेही से ठन गई है। नोरा फतेही ने जैकलीन पर बड़ा आरोप लगाया है। नोरा ने कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर जैकलीन पर केस दर्ज कराया है। इसके साथ ही 15 मीडिया हाउस पर भी गलत सूचनाएं देने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीबुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। अब जैकलीन की नोरा फतेही से ठन गई है। नोरा फतेही ने जैकलीन पर बड़ा आरोप लगाया है। नोरा ने कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर जैकलीन पर केस दर्ज कराया है। इसके साथ ही 15 मीडिया हाउस पर भी गलत सूचनाएं देने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

फतेही ने दावा किया कि जैकलीन और मीडिया संगठन एक-दूसरे के काम कर रहे हैं। नोरा के वकील ने दायर याचिका में कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ने साजिश रची और उनकी सामाजिक छवि और आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। इसके साथ ही उसमें कहा गया है कि, उनके तेजी से बढ़ते करियर ने साफ तौर पर उनके प्रतिद्वंदियों की परेशानी बढ़ाई।

याचिका में आगे कहा गया कि, यह साफ होना शुरू हो गया था कि उनकी प्रतिद्वंदी इंडस्ट्री में निष्पक्ष रूप से उनका मुकाबला करने में असमर्थ थी। जिसके बाद उन्होंने उनकी प्रतिष्ठा को गिराने की कोशिश शुरू कर दी जिससे उन्हें काम का नुकसान हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...