जैकलीन फर्नांडिज बनने वाली हैं जस्टिन बीबर की टूरिस्ट गाइड

मुंबई: पॉप स्टार जस्टिन बीबर के भारत आने की खबर सुनने के बाद उनके सभी फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। जस्टिन बीबर के लुक और उनकी गायकी की वजह से बॉलीवुड स्टार्स भी उनके फैन हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज उनकी मेजबानी करने को तैयार हैं। जी हाँ जैकलीन जस्टिन बीबर की टूरिस्ट गाइड बनेंगी। जैकलीन उन्हे मुंबई के कई नामी जगहों पर ले जाएंगी। जैकलीन चाहती हैं कि वो उन्हे हर देसी चीज का स्वाद चखाएं।




खबर है कि बीबर 10 मई को डी॰वाई पाटिल स्टेडियम में परपज वर्ल्ड टूर कार्यक्रम के तहत अपनी प्रस्तुति देंगे। जैकलीन चाहती हैं कि वो बीबर को गेटवे ऑफ इंडिया, इस्कान टेम्पल, खरीदारी के लिए मशहूर बाजार कोलाबा कॉजवे के साथ ही आटो में बैठकर बांद्रा की सड़कों के भी चक्कर लगाएँ। बीबर की मेजबानी को लेकर जैकलीन ने कहा कि मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं उनकी यात्रा को सुखद और यादगार बनाने के लिए मैंने पहले से ही कुछ तैयारियां कर रखी है। वो भारत में आ रहे हैं तो मैं उन्हे यहां देसीपना का एहसास दिलाना चाहती हूं।




आपको बता दें कि जस्टिन बीबर ऐसे पहले हॉलीवुड सुपर स्टार नहीं हैं जो भारत आ रहे हैं। इससे पहले भी विल स्मिथ, शकीरा और एंजेलिना जॉली जैसे कई हॅालीवुड स्टार्स भारत आ चुके हैं जिनका बॉलीवुड दीवाना है।