जडेजा की जगह खेलेगा यह धुरंधर खिलाडी

कोलंबो | श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में एक मैच का निलंबन पाने वाले भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की जगह गेंदबाज अक्षर पटेल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

श्रीलंका के खिलाफ भारत अपना तीसरा टेस्ट मैच शनिवार को पल्लेकेले में खेलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- रणजी मैचों में खेलने के बजाय युवराज सिंह कर रहे कुछ ऐसा, बीसीसीआई ने उठाए सवाल }

कोलंबो में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर जडेजा ने मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में हरफनमौला खिलाड़ियों और गेंदबाजों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया।

जडेजा को कोलंबो में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका के एक खिलाड़ी के साथ किए गए दुर्व्यवहार के कारण एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- अगले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे ये दो भारतीय शेर, इस युवा खिलाड़ी को मिला मौका }

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, अखिल भारतीय चयन समिति ने मंगलवार को तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को शामिल करने का फैसला किया है। यह टेस्ट मैच 12 अगस्त को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम इस प्रकार है : 

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), इशांत शर्मा, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और अभिनव मुकुंद।

{ यह भी पढ़ें:- IND vs SL Test: जीत के साथ आगाज करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया }

Loading...