जग्गा जासूस की इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, जाने क्या हैं वजह

नई दिल्ली। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की नेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में सोमवार को कथित तौर पर खुदखुशी कर ली। सोमवार की शाम को गुरुग्राम (गुड़गांव) के पॉश इलाके सुशांत लोक में उनके आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में उनका शव मिला। असम की रहने वाली 30 वर्षीय ये अभिनेत्री एक बेहतरीन गायिका व टीवी की जानी मानी होस्ट रह चुकी हैं।

अभिनेत्री के पिता का कहना है की उनकी पुत्री की खुदखुशी का कारण कोई और नहीं बल्कि उसका पति निशीथ झा ही है। उन्होंने पुलिस को ये भी बताया की बिदिशा अपने वैवाहिक जीवन में खुश नहीं थी। जिस दिन उसने आत्महत्या की उसी दिन शाम पाँच बजे उसने अपने पिता को फोन किया और कहा था कि वो अपने पति से तलाक चाहती है। जब उसके पिता ने उसे शांत रहने को कहा तो उसने ये कह के फोन काट दिया कि वो अब अपने जीवन का निर्णय खुद लेगी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया कि जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है व ज़रूरत पड़ने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने मंगलवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया।