1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Jaguar I-Pace Black: जगुआर आई-पेस ब्लैक की बुकिंग अब भारत में हो गई है शुरू

Jaguar I-Pace Black: जगुआर आई-पेस ब्लैक की बुकिंग अब भारत में हो गई है शुरू

जगुआर आई-पेस ब्लैक दो इलेक्ट्रिक मोटर और एक 90kWh बैटरी पैक पैक करता है। सेटअप 394hp/696Nm का संयुक्त आउटपुट देता है। एसयूवी 4.8 सेकंड में 0-100 किमी / घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और एक बार चार्ज करने पर 470 किमी की दूरी तय करती है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

जगुआर मैं-पेस काले जंगला, पक्ष-देखने के दर्पण टोपियां, ओर खिड़की के फ्रेम, और पीछे के बैज पर एक चमक काले खत्म flaunts। इसमें 19 इंच के ब्लैक-आउट अलॉय व्हील भी मिलते हैं। कार में बोनट, स्लीक एलईडी हेडलैंप, शार्क-फिन एंटीना और रैप-अराउंड एलईडी टेललाइट्स हैं। आयामों के लिए, एसयूवी में 2,990 मिमी का व्हीलबेस और 174 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है।

पढ़ें :- Datsun cars: अक्टूबर 2021 में डैटसन कारों पर 40,000 रुपये तक की छूट

यह 394hp इलेक्ट्रिक पावरट्रेन पर चलता है जगुआर आई-पेस ब्लैक दो इलेक्ट्रिक मोटर और एक 90kWh बैटरी पैक पैक करता है। सेटअप 394hp/696Nm का संयुक्त आउटपुट देता है। एसयूवी 4.8 सेकंड में 0-100 किमी / घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और एक बार चार्ज करने पर 470 किमी की दूरी तय करती है।

वाहन में एक मनोरम सनरूफ और डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले मिलता है वाहन में एक मनोरम सनरूफ और डिजिटल ड्राइवर का डिस्प्ले मिलता है जगुआर आई-पेस ब्लैक में ग्लॉस ब्लैक ट्रिम के साथ शानदार 5-सीटर केबिन, एबोनी लेदर अपहोल्स्ट्री, एबोनी हेडलाइनर, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल के साथ एक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एक एयर प्यूरीफायर और प्राइवेसी ग्लास के साथ एक पैनोरमिक सनरूफ है।

इसमें 12.3 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 10.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। मल्टीपल एयरबैग, पार्किंग कैमरा और ब्रांड का क्लियरसाइट डिजिटल मिरर यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

जगुआर आई-पेस ब्लैक: मूल्य निर्धारण और उपलब्धता
भारत में जगुआर आई-पेस ब्लैक की कीमत और उपलब्धता से संबंधित विवरण की घोषणा इसके लॉन्च के समय की जाएगी। हालाँकि, इसे मानक मॉडल से अधिक प्रीमियम रखना चाहिए जो 1.05 करोड़ (एक्स-शोरूम) रुपये से शुरू होता है।

पढ़ें :- Electric vehicles: आईफोन निर्माता फॉक्सकॉन ने पेश की तीन नई इलेक्ट्रिक कारें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...