1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jahangirpur Violence : संजय राउत बोले- देश में हिंदू-मुस्लिम दंगा भड़काने के लिए ये घटनाएं पूर्व-नियोजित और राजनीतिक रूप से प्रायोजित

Jahangirpur Violence : संजय राउत बोले- देश में हिंदू-मुस्लिम दंगा भड़काने के लिए ये घटनाएं पूर्व-नियोजित और राजनीतिक रूप से प्रायोजित

देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के दिन शोभा यात्रा पर पथराव के बाद भड़की हिंसा को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधा है। बीजेपी चुनाव में राजनीतिक फायदा उठाने के लिए जान बूझकर देश का माहौल खराब किया जा रहा है। रामनवमी और हनुमान जयंती पर पहले कभी नहीं हुई ऐसी घटनाएं, शांतिपूर्ण ढंग से मनाए गए ये त्योहार।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के दिन शोभा यात्रा पर पथराव के बाद भड़की हिंसा को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने भाजपा पर निशाना साधा है। बीजेपी चुनाव में राजनीतिक फायदा उठाने के लिए जान बूझकर देश का माहौल खराब किया जा रहा है। रामनवमी और हनुमान जयंती पर पहले कभी नहीं हुई ऐसी घटनाएं, शांतिपूर्ण ढंग से मनाए गए ये त्योहार।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena Leader Sanjay Raut) ने कहा कि ये घटनाएं पूर्व-नियोजित और राजनीतिक रूप से प्रायोजित हैं। यह हिंदू-मुस्लिम दंगों को भड़काने के लिए किया जा रहा है क्योंकि हिंदू-पाक, सर्जिकल स्ट्राइक और राम मंदिर के मुद्दे काम नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शांति को खतरे में डालने की कोशिश की गई ,लेकिन यहां के लोग और पुलिस यहां शांत हैं। इशारों में राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर और भाजपा पर निशाना साधते हुए  संजय राउत ने कहा कि कुछ लोगों का मिशन था राम और हनुमान के नाम पर ‘न्यू ओवैसी’ के जरिए दंगा भड़काना…’राज्य के ‘हिंदू ओवैसी’…हम ऐसा नहीं होने देंगे।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया। बीजेपी (BJP) ने यूपी चुनाव जीतने के लिए एआईएमआईएम के ओवैसी से जो भी काम किया, वही महाराष्ट्र के ‘न्यू हिंदू ओवैसी’ (New Hindu Owaisi) से बीजेपी करने को कह रही है।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...