1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jahangirpur Violence: ‘पुष्पा’ स्टाइल में हिंसा के आरोपी ने दिखाई अकड़, चेहरे पर नहीं दिखा शिकन

Jahangirpur Violence: ‘पुष्पा’ स्टाइल में हिंसा के आरोपी ने दिखाई अकड़, चेहरे पर नहीं दिखा शिकन

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। इस हिंसा में गिरफ्तार दो आरोपी अंसार व असलम को कोर्ट ने सोमवार तक पुलिस कस्टडी में सौंपने का निर्देश दिया है। इसके साथ्ज्ञ ही 12 अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpur Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। इस हिंसा में गिरफ्तार दो आरोपी अंसार व असलम को कोर्ट ने सोमवार तक पुलिस कस्टडी में सौंपने का निर्देश दिया है। इसके साथ्ज्ञ ही 12 अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्य आरोपी अंसार व असलम ने एक बार फिर से अपनी दबंगई दिखाई। रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्य आरोपियों ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दींं। अंसार ने गेट पर मीडियाकर्मियों को देखकर फिल्मी अंदाज में ‘पुष्पा’ का एक्शन किया। इतना ही नहीं आरोपी लगातार मुस्कुराता रहा। उसके चेहरे से साफ देखा जा सकता है कि उसे पुलिस की कार्रवाई का कोई डर नहीं है।

बता दें कि, जहांगीपुर हिंसा के बाद वहां पर सख्ती बढ़ा दी गई है। पुलिस प्रशासन पूरे क्षेत्र में ड्रोन से नजर रख रही है। पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के दो इलाकों पर ड्रोन को तैनात कर रखा है क्योंकि इन इलाकों में पहले भी हिंसा हुई थी।

 

पढ़ें :- Budget 2023: लोगों को बजट से क्या हैं उम्मीदें? किसानों के लिए किए जा सकते हैं खास ऐलान
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...