1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में महिला से पूछताछ के बाद बवाल, फिर हुई पत्थरबाजी

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में महिला से पूछताछ के बाद बवाल, फिर हुई पत्थरबाजी

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान जहांगीरपुरी इलाके में बड़ी संख्या में आरएएफ और पुलिस बल की तैनाती की गई है। जहांगीरपुरी में एक महिला से पूछताछ के दौरान फिर से बवाल हो गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच की टीम संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान जहांगीरपुरी इलाके में बड़ी संख्या में आरएएफ और पुलिस बल की तैनाती की गई है। जहांगीरपुरी में एक महिला से पूछताछ के दौरान फिर से बवाल हो गया।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

इसके बाद महिलाओं की एक टुकड़ी ने विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। उनका आरोप है कि पुलिस गलत तरीके से लोगों को टरगेट कर रही है। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस के ऊपर​ फिर से पत्थरबाजी की गई। इसको देखते हुए बड़े पैमाने पर पुलिस और रैपिड ऐक्शन फोर्स की तैनाती की गई है। मुस्लिम महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।

आरोपी सोनू की पत्नी से पूछताछ पर हुआ बवाल
बता दें कि, जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। वायरल वीडियो में एक शख्स गोली चलाता हुआ दिखता है। जांच में आरोपी शिनाख्त सोनू के रूप में हुई। वहीं, हिंसा के बाद आरोपी सोनू फरार चल रहा है। इसी क्रम में आज पुलिस की टीम पूछताछ के लिए उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी से पूछताछ की। इसके बाद से वहां मौजूद महिलाएं भड़क गईं। साथ ही इस दौरान पुलिस पर पथर फेंके गए।

 

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...