1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jahangirpuri Violence: हिंसा में शामिल आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, पांच दंगाइयों पर लगा एनएसए

Jahangirpuri Violence: हिंसा में शामिल आरोपियों पर बड़ी कार्रवाई, पांच दंगाइयों पर लगा एनएसए

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में आरोपियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। वहीं, अब हिंसा मामले में गृह मंत्रालय भी बेहद ही सख्त हो गया है। वहीं, अब दिल्ली हिंसा में शामिल पांच आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि अन्य आरोपियों के खिलाफ भी ऐसी कार्रवाई की जा सकती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के मामले में आरोपियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। वहीं, अब हिंसा मामले में गृह मंत्रालय भी बेहद ही सख्त हो गया है। वहीं, अब दिल्ली हिंसा में शामिल पांच आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि अन्य आरोपियों के खिलाफ भी ऐसी कार्रवाई की जा सकती है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

बता दें कि, इससे पहले सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए थे। साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करें कि दोबारा कोई हिंसा या दंगा करने के बारे में न सोचे।

बता दें कि, अभी तक इस मामले में 23 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पुलिस सीसीटीवी और पूछताछ के बाद लोगों की पहचान करने में जुटी है। आगे भी मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...