1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, अजय माकन बोले-बिना नोटिस किसी को उजाड़ नहीं सकते

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल, अजय माकन बोले-बिना नोटिस किसी को उजाड़ नहीं सकते

हांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) के बाद इलाके में चले बुलडोजर को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। विपक्षी दल लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोला रहे हैं। इसके साथ ही अब विपक्षी दल के नेताओं का जहांगीरपुरी में दौरा शुरू हो गया है। ओवैसी के बाद कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज जहांगीरपुरी पहुंचा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) के बाद इलाके में चले बुलडोजर को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। विपक्षी दल लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोला रहे हैं। इसके साथ ही अब विपक्षी दल के नेताओं का जहांगीरपुरी में दौरा शुरू हो गया है। ओवैसी के बाद कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज जहांगीरपुरी पहुंचा है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

कांग्रेस (Congress) के नेताओं के वहां पहुंचते ही सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है। कांग्रेस नेता अजय माकन (Ajay Maken) के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल जहांगीरपुरी पहुंचा है, जहां वो पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं। पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल के सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि, हम प्रभावित परिवारों से मिलेंगे।

बाद में, हम सोनिया गांधी को एक रिपोर्ट सौंपेंगे। वहीं, कांग्रेस  (Congress) नेता अजय माकन (Ajay Maken) ने कहा कि पूर्व कैबिनेट होने के नाते मैं ये कह सकता हूं कि किसी को बिना नोटिस के उजाड़ा नहीं जा सकता। जब तक लोगों के पुनर्वास का इंतजाम न हो तब तक उनके घरों को नहीं तोड़ा जा सकता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...