1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jahangirpuri Violence: गृहमंत्री अमित शाह का सख्त निर्देश, कहा-ऐसी सख्त कार्रवाई करें की दोबारा हिंसा न हो

Jahangirpuri Violence: गृहमंत्री अमित शाह का सख्त निर्देश, कहा-ऐसी सख्त कार्रवाई करें की दोबारा हिंसा न हो

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अभी तक करीब दो दर्जन लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। वहीं, इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने दिल्ली हिंसा पर बड़ा बयान दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। उपद्रवियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। अभी तक करीब दो दर्जन लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। वहीं, इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने दिल्ली हिंसा पर बड़ा बयान दिया है।

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि दंगाइयों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करें कि दोबारा दिल्ली में इस तरह के दंगे और हिंसा ना हो पाए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो गृहमंत्री अमित शाह  ( Amit Shah) ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को हिंसा मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि, दोबारा दिल्ली में इस तरह की घटना ना हो पाए इसके लिए जो भी जरूरी कदम हैं वो उठाए जाएं।

इसके साथ ही हिंसा के मामले में तेजी से जांच करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि दिल्ली में हिंसा के तुरंत बाद अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर बात की थी और उचित कदम उठाने के निर्देश दिए थे। बता दें कि, हिंसा मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। जांच में कई ऐसे सबूत मिले हैं, जो बेहद ही चौंकाने वाले हैं। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...