1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jahangirpuri Violence: मस्जिद के पास का तोड़ा गया अवैध निर्माण, हिरासत में लिया गया हंगामा कर रहा युवक

Jahangirpuri Violence: मस्जिद के पास का तोड़ा गया अवैध निर्माण, हिरासत में लिया गया हंगामा कर रहा युवक

जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के स्टे के बाद बावजूद बुलडोजर की कार्रवाई जारी है। सुप्रीम कोर्ट का आदेश मिलने से पहले जामा मस्जिद तक बुलडोजर पहुंच गया। मस्जिद के गेट और चबूतरे को तोड़ दिया गया है। इसको देखते वहां वहां पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के स्टे के बाद बावजूद बुलडोजर की कार्रवाई जारी है। सुप्रीम कोर्ट का आदेश मिलने से पहले जामा मस्जिद तक बुलडोजर पहुंच गया। मस्जिद के गेट और चबूतरे को तोड़ दिया गया है। इसको देखते वहां वहां पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

वहीं, हंगामा होता देख पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा। जामा मस्जिद के सामने से अतिक्रमण को हटाने के बाद अब मंदिर के सामने से अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवाना वहां पर मौजूद हैं। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस को बृंदा करात ने दिखाया कोर्ट का आदेश
अवैध निर्माण तोड़ने के बाद बृंदा करात भी वहां पर पहुंच गईं। उनका कहना है क वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश को लेकर अधिकारियों से मिलने आईं हैं। उनका कहना है कि निगम के अधिकारी जिस तरह सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं उसे रोकने के लिए वो यहां आई हैं। वहीं, इस दौरान उन्होंने दिल्ली पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें कोर्ट का आदेश दिखाया, जिसके बाद बुलडोजर को वहां से हटा दिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...