1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Jahangirpuri Violence: बच्चों के बीच में खड़े होकर चला रहा था गोली, वीडियो सामने आने पर तलाश में जुटी पुलिस

Jahangirpuri Violence: बच्चों के बीच में खड़े होकर चला रहा था गोली, वीडियो सामने आने पर तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हुई हिंसा के मामले में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। अभी तक 14 आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की शिनाख्त कर तलाश जारी है। इस बीच कई वीडियो भी सामने आए हैं, जो घटनास्थल के आसपास के बताए जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Jahangirpuri Violence: दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हुई हिंसा के मामले में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। अभी तक 14 आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की शिनाख्त कर तलाश जारी है। इस बीच कई वीडियो भी सामने आए हैं, जो घटनास्थल के आसपास के बताए जा रहे हैं।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हिंसा के दौरान कुछ युवक पथराव कर रहे हैं। तभी एक व्यक्ति पिस्टल लेकर आया और फायरिंग करने लगा। वीडियो में दिख रहा है कि फायरिंग करने वाला व्यक्ति नीले रंग का कुर्ता और सिर पर टोपी लगाए हुए है। इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है।

इस घटना के दौरान आसपास बच्चे भी मौजूद दिखे। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक सात एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हिंसा के दौरान कुछ वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। हिंसा में आठ पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया।

उपद्रवियों को किया जा रहा है चिन्हित
बता दें कि, उपद्रवियों को पुलिस चिन्हित करने का काम कर रही है। सीसीटीवी और वायरल वीडियो के जरिए पुलिस हिंसा में शामिल आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है। बताया जा रहा है कि कई आरोपियों की शिनाख्त हुई है, जिनकी तलाश जारी है।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...