1. हिन्दी समाचार
  2. जाह्नवी का भी हुआ कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव निकला बोनी कपूर के घर काम करने वाला शख्स

जाह्नवी का भी हुआ कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव निकला बोनी कपूर के घर काम करने वाला शख्स

Jahnavi Also Got Corona Test Positive Bonnie Kapoors Houseworker

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर घरेलू कामकाज करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. यह जानकारी सामने आते ही बोनी कपूर के साथ ही अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के फैन्स बेहद चिंत‌ित हो गए थे. इसको देखते हुए तत्काल बोनी कपूर ने अपना आधिकारिक बयान जारी कर दिया है.

पढ़ें :- तमिलनाडु पहुंचे राहुल गांधी, बोले-मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे

बोनी कपूर ने कहा, “हम मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. मैं महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तत्काल‌िक तौर पर हमारा ध्यान देने के लिए शुक्रवार हूं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी के निर्देशों का भी पालन कर रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे घर में काम करने वाला चरण भी जल्द ही ठीक हो जाएगा.”

अपने बच्चों को लेकर सोशल मीडिया जताई जा रही चिंता पर बोनी कपूर ने कहा, “बच्चे मेरे साथ ही हैं. वे सभी ठीक हैं. मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं. अभी हममें से किसी में भी कोई लक्षण नजर नहीं आया है. अहम बात ये है कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर से ही हम अपने घर में बंद हैं. हम बाहर कहीं नहीं गए हैं.”

जानकारी के अनुसार बोनी कपूर के घर काम करने वाले जिस शख्स में कोरोना मिला है उसका नाम चरण साहू है. वो 23 साल का है. बीते शनिवार को उसकी हालत बिगड़ी थी. इसके बाद ही बोनी कपूर ने तत्काल एक्‍शन लेते हुए उसे टेस्ट के लिए भेजा था.

टेस्ट के बाद से उसे क्वारंटाइन किया गया था. जांच रिपोर्ट में आने के बाद बोनी ने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित कर दिया है. अब बीएमसी और राज्य सरकार का प्रशासन मामले में सक्र‌िय होते हुए चरण साहू को राज्य सरकार के क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है.

पढ़ें :- Alaya F का डांस VIDEO इंटरनेट में मचा रहा धमाल, मूव्स के फैंस हुए दीवाने

बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर समेत परिवार में काम करने वाले दूसरे लोगों का भी टेस्ट किया गया है. हलांकि बोनी कपूर के मुताबिक उन्हें या उनकी बेटियों या फिर परिवार में काम करने वाले दूसरे स्टाफ में अभी कोई लक्षण नज़र आ रहे हैं, लेकिन 14 दिन के लिए बोनी कपूर और परिवार घर पर सेल्फ क्वारंटाइन रहेगा. बोनी कपूर का कहना है कि वह इस घटना की जानकारी इसलिए दे रहे हैं ताकि लोगों में गलत जानकारी के साथ कोई अफवाह न फैले.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...