कोरोना की वजह से घर में कैद हुईं जाह्नवी और खुशी, खाली समय में मस्ती के वीडियो हुए वायरल

90481468_1010488822666165_2985329181891254398_n

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया ठहर गई है। लोगों की बाह्य गतिविधियां ठहर गई हैं। लोग एक दूसरे से दूरी बनाते हुए अपने-अपने घरों में ही कैद हो गए हैं। हमेशा कैमरे की चकाचौंध के बीच रहने वाला बॉलीवुड भी कोरोना के चलते बदला-बदला नजर आ रहा है। सोनम कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया तक, सभी ने खुद को क्वारैन्टाइन करने का फैसला लिया है।

Jahnavi And Khushi Imprisoned At Home Due To Corona Videos Of Fun In Free Time Went Viral :

लेकिन अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी ने तनाव के मौके पर भी अपने मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर लिया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक तरफ जाह्नवी कपूर पेंटिंग बनाती दिख रही हैं, तो दूसरी तरफ खुशी अनोखा मेकअप करवा रही हैं। दोनों ही वीडियो फैंस को पसंद आ रहे हैं।

पहले वीडियो में खुशी कपूर का मेकअप हो रहा है। लेकिन वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि खुशी यह मेकअप मस्ती में करवा रही हैं। वीडियो में खुशी की आइब्रो को लिपस्टिक से पेंट किया जा रहा है. जो अपने आप में ही काफी फनी है। वही दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर का भी हिडन टैलेंट देखने को मिला है।

उन्होंने खाली टाइम का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करते हुए एक पेटिंग बनाई है। उनकी पेंटिंग की झलक देकर समझा जा सकता है कि वह अच्छी पेंटर भी हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने भी खुद को क्वारैंटाइन करने का फैसला किया था। उन्होंने लदंन से वापस आकर अपने आपको घर में भी क्वारैंटाइन कर लिया था।

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया ठहर गई है। लोगों की बाह्य गतिविधियां ठहर गई हैं। लोग एक दूसरे से दूरी बनाते हुए अपने-अपने घरों में ही कैद हो गए हैं। हमेशा कैमरे की चकाचौंध के बीच रहने वाला बॉलीवुड भी कोरोना के चलते बदला-बदला नजर आ रहा है। सोनम कपूर से लेकर तमन्ना भाटिया तक, सभी ने खुद को क्वारैन्टाइन करने का फैसला लिया है। लेकिन अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी ने तनाव के मौके पर भी अपने मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर लिया है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक तरफ जाह्नवी कपूर पेंटिंग बनाती दिख रही हैं, तो दूसरी तरफ खुशी अनोखा मेकअप करवा रही हैं। दोनों ही वीडियो फैंस को पसंद आ रहे हैं। पहले वीडियो में खुशी कपूर का मेकअप हो रहा है। लेकिन वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि खुशी यह मेकअप मस्ती में करवा रही हैं। वीडियो में खुशी की आइब्रो को लिपस्टिक से पेंट किया जा रहा है. जो अपने आप में ही काफी फनी है। वही दूसरे वीडियो में जाह्नवी कपूर का भी हिडन टैलेंट देखने को मिला है। उन्होंने खाली टाइम का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करते हुए एक पेटिंग बनाई है। उनकी पेंटिंग की झलक देकर समझा जा सकता है कि वह अच्छी पेंटर भी हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने भी खुद को क्वारैंटाइन करने का फैसला किया था। उन्होंने लदंन से वापस आकर अपने आपको घर में भी क्वारैंटाइन कर लिया था।