1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जेल के ताले टूटेंगे…मनीष सिसोदिया छूटेंगे, CBI की पूछताछ के बीच उनको गिरफ्तार बता BJP पर बरसे केजरीवाल

जेल के ताले टूटेंगे…मनीष सिसोदिया छूटेंगे, CBI की पूछताछ के बीच उनको गिरफ्तार बता BJP पर बरसे केजरीवाल

दिल्ली में हुए कथित शराब घोटले के मामले में सीबीआई आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) से पूछताछ कर रही है। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने उन्हें गिरफ्तार बताया है। इसको लेकर आम आमदी पार्टी CBI हेडक्वॉर्टर के आगे प्रदर्शन भी कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। दिल्ली में हुए कथित शराब घोटले के मामले में सीबीआई आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) से पूछताछ कर रही है। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने उन्हें गिरफ्तार बताया है। इसको लेकर आम आमदी पार्टी CBI हेडक्वॉर्टर के आगे प्रदर्शन भी कर रही है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

इन सबके बीच अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात के ऊंझाण् में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार बताया है। उन्होंने मनीष सिसोदिया की तारीफ की और कहा कि गुजरात में प्रचार से रोकने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही कहा कि,हमारे शिक्षा मंत्री हैं मनीष सिसोदिया। उन्होंने सारे स्कूल बनवाएं हैं, शिक्षा के क्षेत्र में दिल्ली में गजब किया है।

कुछ दिन पहले वह गुजरात आए थे उन्होंने कहा कि गुजरात में हमारी सरकार बनी तो यहां भी गांव-गांव स्कूल बनाएंगे। अभी उन्हें गुजरात आना था, लेकिन आज इन लोगों ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही कहा कि, जब 8 दिसम्बर को नतीजे आएंगे-तब जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे। क्योंकि अब AAP के लिए गुजरात की सारी जनता प्रचार करेगी।

 

पढ़ें :- डूब रहा है जनता का पैसा और आंख पर पट्टी बांधे है मोदी सरकार : कांग्रेस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...