जेल में बंद गायत्री प्रजापति की मुश्किले बढ़ी, रेप पीड़िता की बेटी का अपहरण

Jail Me Band Gaytri Prajapati Ki Mushkile Badhi Rep Pidita Ki Beti Ka Apaharan

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है। बताते चले कि अभी कुछ दिनों पहले एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाया था जिसके बाद से गायत्री जेल में बंद है। अब इसी मसले से जुड़ा एक नया मामला प्रकाश में आया है जिसमे रेप का आरोप लगाने वाली महिला की बेटी का अपहरण हो गया है।



बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात लोग अचानक घर में घुस महिला की बेटी को उठा ले गए। पीड़ित महिला ने गायत्री प्रजापति के गुर्गों पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना कर्वी क्षेत्र के सीतापुर कस्बे की है।




गौरतलब है कि पीड़िता ने विधानसभा चुनाव से पहले गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। यूपी पुलिस ने जब पीड़िता से हुए रेप का मामला दर्ज नहीं किया तो उसने सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने गायत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसके कई दिनों बाद उन्हें गिरफ्तार किया। गायत्री प्रजापति इस समय जेल में हैं। ताजा मामले से गायत्री प्रजापति की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही है। बताते चले कि अभी कुछ दिनों पहले एक महिला ने गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगाया था जिसके बाद से गायत्री जेल में बंद है। अब इसी मसले से जुड़ा एक नया मामला प्रकाश में आया है जिसमे रेप का आरोप लगाने वाली महिला की बेटी का अपहरण हो गया है। बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात…