जेल में मुलाकात के दौरान भावुक हुए गायत्री, मुलायम ने कहा सब साजिश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव गैंगरेप के आरोपी व पार्टी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मंगलवार को मिलने जेल जा पहुंचे। बताते चले कि पिछले सात मार्च से गायत्री गैंगरेप के आरोप में लखनऊ की जिला जेल में बंद है। जेल अधीक्षक की माने तो मुलायम और गायत्री की यह मुलाक़ात करीब एक घंटे तक चली। मुलायम ने प्रजापति से मिलने के बाद मीडिया और प्रशासन को जाम कर कोसा। इस दौरान मुलायम ने कहा कि उन्हें गलत आरोपों में जेल में बंद रखा गया है। मुलायम ने गायत्री प्रजापति के खिलाफ खबर लिखने को लेकर मीडिया पर भी सवालिया निशान लगाए।

गायत्री से मुलाक़ात के बाद मुलायम मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकार और मीडिया ने उन्हें आतंकी बना दिया है, जेल में गायत्री के साथ एक आतंकवादी जैसा सलूक किया जा रहा है। बिना किसी तथ्य व सबूत के आधार पर प्रशासन ने गायत्री पर ऐसे संगीन आरोप लगा दिये साथ ही मीडिया ने भी इसमे कदम से कदम मिलाने का काम किया है। इमरजेंसी की याद दिलाते हुए मुलायम ने कहा कि एक दौर वो था जब मैं भी जेल में था लेकिन मेरे साथ सही बर्ताव किया जा रहा था साथ ही पत्रकार भी कलम की ताकत दिखाते थे लेकिन आज के दौर में कलम की ताकत भी दब सी गयी है जिसे फिर से मजबूत बनाना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुलायम के करीबियों को जगह, शिवपाल नदारद }

गायत्री के गैंगरेप से जुड़े सवाल पुछे जाने पर मुलायम ने कहा कि जब पीड़ित महिला गायत्री से मिलने पहुंची ही नहीं तो यह आरोप कैसे संभव है। इस तरह से किसी भी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही मीडिया को सलाह देते हुए मुलायम ने कहा कि सच का साथ देना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- संगीत सोम ने ताजमहल को बताया भारतीय संस्कृति पर धब्बा, ओवैसी ने किया पलटवार }