विधायक ने किया जेल रेस्टोरेंट का उद्घाटन

jail-restorent
विधायक ने किया जेल रेस्टोरेंट का उद्घाटन

गोरखपुर। बशारतपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने जेल रेस्टोरेंट के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेंद्र पाल सिंह ने रिबन काटकर मां लक्ष्मी के प्रतिमा को नमन करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित कर रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि आज के परिवेश में आत्मनिर्भर बनने के साथ साथ लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना बहुत बड़ा कार्य है। युवाओं को इसमें अधिक से अधिक सहभागी बनकर अपने साथ साथ अपने संबंधित लोगों सहित समाज को विकास के पथ पर अग्रसर करने के लिए प्रयास करना चाहिए।

Jail Restorent In Gorakhpur :

विधायक ने कहा, इस रेस्टोरेंट का शुभारंभ भी इसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है और मुझे यह आशा ही नहीं बल्कि पुणे विश्वास है कि संचालक बंधुओं के द्वारा अच्छी सेवा उपलब्ध कराकर रेस्टोरेंट की लिस्ट मे अपने नाम का कीर्तिमान स्थापित करेगा। कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि अरविंद सिंह, सुदामा सिंह, रमेश सिंह, अशोक निषाद, बलराम तिवारी, मुकेश मिश्रा, दीपक प्रजापति सहित कई सम्मानित कार्यकर्ता एवं सहयोगी उपस्थित थे।

गोरखपुर। बशारतपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने जेल रेस्टोरेंट के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेंद्र पाल सिंह ने रिबन काटकर मां लक्ष्मी के प्रतिमा को नमन करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित कर रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक ने कहा कि आज के परिवेश में आत्मनिर्भर बनने के साथ साथ लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना बहुत बड़ा कार्य है। युवाओं को इसमें अधिक से अधिक सहभागी बनकर अपने साथ साथ अपने संबंधित लोगों सहित समाज को विकास के पथ पर अग्रसर करने के लिए प्रयास करना चाहिए।विधायक ने कहा, इस रेस्टोरेंट का शुभारंभ भी इसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है और मुझे यह आशा ही नहीं बल्कि पुणे विश्वास है कि संचालक बंधुओं के द्वारा अच्छी सेवा उपलब्ध कराकर रेस्टोरेंट की लिस्ट मे अपने नाम का कीर्तिमान स्थापित करेगा। कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि अरविंद सिंह, सुदामा सिंह, रमेश सिंह, अशोक निषाद, बलराम तिवारी, मुकेश मिश्रा, दीपक प्रजापति सहित कई सम्मानित कार्यकर्ता एवं सहयोगी उपस्थित थे।